युवक की लाश मिली पानी में: मौत डूबने से या फिर कुछ और?

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड अन्तर्गत चिरौरी के कदवा बहियार में एक 16 वर्षीय युवक मनोज कुमार की मौत पानी में डूब कर होने से बताई जा रही है. हालांकि लाश का चेहरा जख्मी था और यह शक पैदा करता था कि कहीं युवक की हत्या तो नहीं की गई है?
         मिली जानकारी के अनुसार मृतक मनोज कुमार बीते रविवार को सुबह आठ बजे साईकिल से अपने घर चौसा के भिखा टोला से कदवा बासा के लिए चला था. शाम तक मनोज के घर वापस नहीं आने पर पिता जाटो यादव ने चौसा थाना में अपने बेटे के गुम हो जाने की सूचना दर्ज कराई. आज मंगलवार को चिरौरी के कदवा बासा के पास पानी में मिली लाश की पहचान मनोज कुमार के रूप में की गई. सूचना मिलने पर चौसा थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जाँच शुरू कर दी. मृतक चौसा थानान्तर्गत अरजपुर पश्चिमी पंचायत के भीखा टोला भटगामा का रहने वाला है. मृतक की सायकिल पास में ही मिली.
लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मनोज की मौत की खबर पाकर परिजनों की हालत जहाँ खराब है वहीँ लाश के चेहरे और आसपास खून और चोट के निशान यह शक पैदा करते हैं कि कहीं मनोज की हत्या तो नहीं कर दी गई है. क्योंकि परिजन किसी भी तनाव से इनकार कर रहे हैं और मनोज पानी में किस परिस्थिति में डूबा यह पुलिस के लिए जांच का विषय है.
युवक की लाश मिली पानी में: मौत डूबने से या फिर कुछ और? युवक की लाश मिली पानी में: मौत डूबने से या फिर कुछ और? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.