मुझे न्यायालय ने बरी किया, लालू यादव तो सजायाफ्ता और दुमुहाँ सांप हैं: पप्पू यादव

मधेपुरा पहुंचे सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने जिला अतिथिगृह में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जब मैंने लालू को विपक्ष का नेता बनने में मदद की तब मैं अच्छा था, जब मेरा घर लालू यादव के कारण टूटा तब मैं अच्छा था और आज जब मैं सिस्टम के खिलाफ आवाज उठा रहा हूँ, तब आज मैं बुरा होगा.
      राजद सुप्रीमो पर तीखा प्रहार करते हुए मधेपुरा सांसद ने कहा कि लालू यादव न तो कार्यकर्ता के हुए और न ही विचारधारा के. वे दुमुहाँ सांप हैं. चुनाव के समय जातीय जनगणना करा कर वे बिहार में जातीय दंगा करना चाहते हैं. जो सख्स देवी लाल, जॉर्ज फर्नांडीस, रंजन यादव का नहीं हुआ वो और किसी का क्या होगा. लालू यादव मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनता नहीं देखना चाहते थे.
      श्री यादव ने कहा कि मुझे तो न्यायालय से न्याय मिला और मैं बरी हुआ, पर लालू यादव तो सजायाफ्ता हैं. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक मधेपुरा सांसद पप्पू यादव की तरफ से इससे पहले मधेपुरा कॉलेज में एक इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें बड़ी संख्यां में लोगों ने हिस्सा लिया.
मुझे न्यायालय ने बरी किया, लालू यादव तो सजायाफ्ता और दुमुहाँ सांप हैं: पप्पू यादव मुझे न्यायालय ने बरी किया, लालू यादव तो सजायाफ्ता और दुमुहाँ सांप हैं: पप्पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.