विधान परिषद चुनाव की वोटिंग में रही गहमागहमी: जबरदस्त पोलिंग

मधेपुरा में विधान परिषद् चुनाव को लेकर सबरे दिन भर काफी गहमागहमी रही. कुल 13 प्रत्याशी चुनाव मैदान में आजमा रहे हैं अपनी किस्मत. जिले में 13 मतदान केन्द्रों पर कोसी सहित मधेपुरा में कुल 8400 वोटरों को आज मतदान करना था.
इस दौरान जिला प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए थे. जानकारों की मानें तो मुख्य मुकाबला जदयू के बागी विधायक नीरज कुमार बबलू की पत्नी और एनडीए समर्थित प्रत्याशी नूतन सिंह और कॉंग्रेस नेता और महागठबंधन समर्थित इसरायल राईन के बीच ही है. दोनों ही प्रत्याशियों के समर्थकों और नेताओं के जीत के अपने-अपने दावे और आंकड़े हैं. वैसे इस चुनाव में कांटे की टक्कर बताई जा रही है. जिले में 90% के करीब मतदान की खबर आ रही है. उधर पुरैनी में भी 140 मतदाताओं में से 126 मतदाताओं नें अपना वोट डाला.
रिमझिम बारिश की फ़ुहार के बीच आज विधान परिषद का चुनाव शांतिपूर्ण वातावरण में सपन्न हो गया. उधर चौसा से मिली जानकारी के अनुसार विधान परिषद का मतदान करने के दौरान पैना के समिति सदस्य शाहजहाँ को मतदान केंद्र चौसा से पुलिस निरीक्षक सुरेश राम, चौसा थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत आदि ने गिरफ़्तार किया. शाहजहाँ पर मधेपुरा महिला थाना में 43/14 दिनाक-14.12.14 में दुष्कर्म का एक मामला दर्ज है. हालाँकि शाहजहाँ ने राजनीति के तहत फसाने की बात कही है.(नि.सं.)
विधान परिषद चुनाव की वोटिंग में रही गहमागहमी: जबरदस्त पोलिंग विधान परिषद चुनाव की वोटिंग में रही गहमागहमी: जबरदस्त पोलिंग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.