मधेपुरा विधायक तथा दो अंचलाधिकारियों से 5-5 लाख रंगदारी की मांग

मधेपुरा राजद विधायक प्रो.चंद्रशेखर और मुरलीगंज तथा मधेपुरा के अंचलाधिकारी से भी अलग-अलग मोबाइल संख्या से पांच-पांच लाख की मांगी गयी है रंगदारी. इस मामले में दोनों अंचलाधिकारियों ने मधेपुरा तथा मुरलीगंज थाने में मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस इन घटनाओं के तहकीकात में जुट गई है. वहीँ मधेपुरा के राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने उनसे रंगदारी मांगने के खिलाफ पटना के शास्त्रीनगर थाने में मामला दर्ज कराया है.
      अंचलाधिकारियों से रंगदारी मांगने के मामले पर मधेपुरा एस.पी. आशीष भारती ने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है और जल्द हीं अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. पुलिस हर पहलू पर जाँच कर रही है. जहाँ तक माननीय विधायक से रंगदारी मांगने की बात है तो पटना में मामला दर्ज किया गया है, फिर भी मधेपुरा पुलिस भी हर संभव मदद करेगी बता दें कि आज फिर राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर के मोबाइल पर नये नम्बर से अपराधियों ने मैसेज भेजकर पांच लाख राशि की मांग की है. अपराधियों ने दो दिनों के अन्दर रूपया नहीं देने पर पूरे परिवार का अपहरण कर जान से मारने की धमकी भी दे डाली है. लेकिन विधायक ने इसे किसी सिर-फिरा या विरोधियों की साजिस बताया है.
मधेपुरा विधायक तथा दो अंचलाधिकारियों से 5-5 लाख रंगदारी की मांग मधेपुरा विधायक तथा दो अंचलाधिकारियों से 5-5 लाख रंगदारी की मांग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 07, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.