बैंक के सामने पकड़ाए चार संदिग्ध: बड़े अपराध की थी योजना !

एक बात तय है कि यदि पुलिस सक्रिय हो और जनता सहयोग करे तो अधिकाँश अपराधी अपराध कारित करने से पहले ही शिकंजे में होंगे. मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में आज की घटना इस बात को साबित करती है.
           मिली जानकारी के अनुसार अपराध करने की नीयत से आए चार संदिग्ध युवाओं को बिहारीगंज पुलिस ने आज बिहारीगंज के ग्रामीण बैंक के सामने से तीन बाइक के साथ पकड़ लिया. बताया जाता है जबकि दो अन्य सहयोगी भागने में सफल हो गए. आधे दर्जन की संख्यां में आये ये अनजान टीम के बारे में पुलिस को पूरा अंदाजा है कि ये यदि इनकी गिरफ्तारी न होती तो शायद किसी बड़ी घटना को अंजाम दे दिया जाता.
          मिली जानकारी के अनुसार आज दिन के ढ़ाई बजे के आसपास किसी जागरूक जनता ने बिहारीगंज थानाध्यक्ष को सूचना दी कि कुछ अनजान और संदेहास्पद लोग बैंक के आसपास चक्कर काट रहे हैं. सूचना पाते ही थानाध्यक्ष सिविल ड्रेस में वहाँ पहुंचकर जनता के सहयोग से उक्त चारों को हिरासत में लेकर थाने ले आई. पूछने पर उक्त चारों ने अपना अपना नाम क्रमशः आकाश कुमार पिता हरिश्चन्द्र यादव, राहुल कुमार पिता बेनी यादव, प्रेम कुमार पिता हरिश्चन्द्र यादव तथा बादल ग्वाला पिता भूपलाल बताया. दो ने अपना घर कटिहार जिला के कोढ़ा प्रखंड के जोराबगंज नया टोला तथा दो पूर्णियां जिले के भट्ठा बाजार का पता बताया है. संदिग्ध अपराधी के पास से उजली रंग के अपाचे बाइक जिसका न. BR 11 P 1697, JH.01 MQ 9433 तथा एक बिना नंबर का मिला है. मधेपुरा पुलिस को इस बात का भी शक है कि अपराधी अपना पता गलत बता रहे हैं. थानाध्यक्ष के अनुसार चारों अपराधी किस्म का है जो अपराध से जुड़ा प्रतीत होता है. पूर्णतः छानबीन के बाद हीं असली सच सामने आएगा. पर पुलिस को शक है कि ये किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे क्योंकि अभी तक ये बिहारीगंज आने की सटीक वजह नहीं बता रहे हैं. (दिव्य प्रकाश की रिपोर्ट)
बैंक के सामने पकड़ाए चार संदिग्ध: बड़े अपराध की थी योजना ! बैंक के सामने पकड़ाए चार संदिग्ध: बड़े अपराध की थी योजना ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.