गौतम इन्फोटेक में टैली ERP 9 के प्रथम बैच का उद्धघाटन: तकनीकी शिक्षा की ओर बढते कदम

बिहार महादलित विकास मिशन के सौजन्य से चलाये जा रहे कार्यक्रम के अंतर्गत एवं शक्ति इन्फोटेक पटना के माध्यम से आज स्थानीय गौतम इन्फोटेक कंप्यूटर संस्थान, बाय पास रोड, मधेपुरा  में टैली ERP 9 के प्रथम बैच का उद्धघाटन जिला कल्याण पदाधिकारी श्री शम्भू प्रसाद सिंह एवं संस्थान निदेशक अमित कुमार गौतम ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया.
 उदघाटन अवसर पर जिला कल्याण पदाधिकारी श्री सिंह ने कहा कि बिहार सरकार के सौजन्य से चलाये जा रहे निःशुल्क प्रशिक्षण का उद्देश्य छात्रों को पूर्णतः तकनीकी शिक्षा में परिपूर्ण करना है जिसके कारण अच्छे संस्थान का चयन कर प्रशिक्षण करवाया जा रहा है, ताकि छात्र पूर्ण रूप से तकनीकी शिक्षा में कौशल हो सके. श्री सिंह ने कहा कि 75% उपस्थिति लाने वाले छात्रों को 100/- रू० प्रति दिन के तहत छात्रवृति भी दी जाएगी.
टैली ERP 9 के प्रथम बैच के उद्धघाटन के मौके पर संस्थान निदेशक अमित कुमार गौतम ने मुख्य अतिथि का स्वागत करते हुए दिए जाने वाले प्रशिक्षण के सन्दर्भ में कहा कि त्रैमासिक प्रशिक्षण पूर्ण होने के बाद संस्थान में छात्रों का साक्षात्कार लिया जाएगा एवं 50% छात्रों को शक्ति इन्फोटेक के माध्यम  से रोजगार प्रदान किया जाएगा. श्री गौतम ने बताया कि संस्थान छात्रों को अच्छे से अच्छा और बेहतर प्रशिक्षण देने का काम पूर्व से ही करती आ रही है तथा प्रशिक्षण और भी बेहतर बनाने में प्रयासरत है.
 मौके पर जिला कल्याण के रोकड़पाल एवं विकास मित्र के जिला संयोजक, संस्थान के प्रबंध निदेशक विनीत कुमार गौतम एवं प्रशिक्षक आकाश कुमार एवं काफी संख्यां में छात्र मौजूद थे. (ए.सं.)
गौतम इन्फोटेक में टैली ERP 9 के प्रथम बैच का उद्धघाटन: तकनीकी शिक्षा की ओर बढते कदम गौतम इन्फोटेक में टैली ERP 9 के प्रथम बैच का उद्धघाटन: तकनीकी शिक्षा की ओर बढते कदम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 12, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.