प्रवीण तोगड़िया पहुंचे मधेपुरा: जेड प्लस सुरक्षा के बीच प्रशासन ने भी झोंकी पूरी ताकत

विश्व हिन्दू परिषद् के कार्यवाहक अध्यक्ष डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया अभी-अभी मधेपुरा पहुँच चुके हैं.
      कल डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया का मधेपुरा में कार्यक्रम है और जहाँ एक तरफ विश्व हिन्दू परिषद्, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, बजरंग दल और भाजपा से जुड़े नेता व कार्यकर्ताओं का डॉ० प्रवीण तोगड़िया के मधेपुरा आगमन को लेकर उत्साह चरम पर है वहीँ जिला प्रशासन ने भी मानो अपनी पूरी ताकत श्री तोगड़िया की सुरक्षा में झोंक दिए हैं.
      सुरक्षा एवं विधि व्यवस्था को लेकर मधेपुरा जिला प्रशासन के संयुक्त आदेश के अनुसार डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया का ब्लड ग्रुप A+ है और उन्हें Z+ श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है.
      एबीवीपी मधेपुरा के संयोजक राहुल कुमार ने डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया के अद्यतन कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि कल सुबह पहले डॉ० तोगड़िया सिंहेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे और फिर वहीँ मेही दास आश्रम पर अल्पाहार और लोगों को संबोधित करेंगे. मधेपुरा में कॉलेज चौक, कर्पूरी चौक, समिधा ग्रुप आदि जगहों पर उनका स्वागत कार्यक्रम होगा. कल शाम में जहाँ जिला मुख्यालय में वेद व्यास कॉलेज में डॉ० प्रवीण भाई तोगड़िया का कार्यक्रम है वहीँ विश्राम तथा भोजन गुल्लू दा के घर पर होगा. कल देर शाम ही डॉ० तोगड़िया मधेपुरा से प्रस्थान कर जायेंगे.
प्रवीण तोगड़िया पहुंचे मधेपुरा: जेड प्लस सुरक्षा के बीच प्रशासन ने भी झोंकी पूरी ताकत प्रवीण तोगड़िया पहुंचे मधेपुरा: जेड प्लस सुरक्षा के बीच प्रशासन ने भी झोंकी पूरी ताकत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.