करीब एक महीने से पटना से लापता है मधेपुरा की ये महिला: मदद की दरकार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र के मधैली गाँव की मधुरमैन देवी पिछले 5 अप्रैल से लापता है. पति जनार्दन यादव, बेटे जयनाथ यादव की तमाम कोशिशों के बावजूद मधुरमैन देवी उर्फ मोधरी देवी (66 वर्ष) का अबतक कोई पता नहीं है.
      पटना के पीर बहोर थाना में दर्ज कराये गुमशुदगी रिपोर्ट में पुत्र जयनाथ यादव ने पूरी कहानी बताते हुए कहा है कि उसकी माँ की दिमागी हालत ठीक नहीं है और पिता उसे पटना अशोक राजपथ स्थित डा० अरूण कुमार गुप्ता से दिखाने पटना लाये थे. डॉक्टर से खिकाने के बाद मधुरमैन देवी नाश्ता करना चाहती थी तो पति जनार्दन यादव उसे क्लिनिक के पास ही रूकने कहकर नाश्ता लाने चले गए, पर लौटे तो मधुरमैन देवी वहाँ से गायब थी.
      5 फीट कद, रंग-गोरा, दुबली-पतली, सफ़ेद बाल, लाल-पीले रंग की साड़ी, काला ब्लाउज, गले में बाल युगेश्वर महाराज की धातु निर्मित फोटो आदि के आधार पर यदि किसी को मधुरमैन देवी के बारे में कोई जानकारी यदि आपको मिले तो बस इनमें से किसी नंबर पर सूचना दें और एक परिवार को दुःख से बाहर लाएं. मो०: 9570692893, 8405030988, 9709384307. परिजनों ने सूचना देने वाले को उचित ईनाम देने की भी बात कही है. (नि० सं०)
करीब एक महीने से पटना से लापता है मधेपुरा की ये महिला: मदद की दरकार करीब एक महीने से पटना से लापता है मधेपुरा की ये महिला: मदद की दरकार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.