सीसीटीवी फुटेज से डिक्की चोर गिरोह का हुआ पर्दा-फास (देखें सीसीटीवी फुटेज)

मधेपुरा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो माह बाद दो डिक्की तोड़ चोर को गिरफ्तार करने में अहम सफलता अर्जित की है. सीसीटीवी फुटेज के निशानदेही पर पुलिस के हत्थे चढ़े गिरोह के दो सक्रिय शातिर चोर मधेपुरा थानाक्षेत्र के भर्राही ओपीक्षेत्र के मदनपुर पंचायत के मैनारही गाँव के गौरव कुमार और रौशन कुमार को मधेपुरा पुलिस ने जेल भेज दिया है. पुलिस को दोनों युवकों की दो माह से तलाश थी.
      मधेपुरा टाइम्स ने कल दोनों युवकों के पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद प्रमुखता से खबर छपी थी और जब मधेपुरा टाइम्स ने सीसीटीवी फुटेज और कल हिरासत में लिए युवकों का मिलान किया था तो शक की सूई इन युवकों की तरफ घूम रही थी. और आज मधेपुरा पुलिस ने इस बात की पुष्टि करते हुए दोनों युवकों को इस मामले का आरोपी बनाकर जेल भेज दिया. बता दें कि उक्त डिक्की तोड़कर डेढ़ लाख रूपये चोरी करने की घटना गत 31.03.2015 को घटी थी जब मधेपुरा के एक इलेक्ट्रानिक दुकानदार कुमोद कुमार साह अपनी मोटरसाइकिल जिला मुख्यालय के आईसीआईसीआई बैंक के सामने लगाकर किसी काम से बैंक गए थे.
      मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने भी इस बात की पुष्टि की है कि दोनों आरोपी के चेहरे, कपडे और हाव-भाव सीसीटीवी फुटेज के चोरों से काफी हद तक मिलते हैं. जबकि आरोपियों का कहना था कि वे इस घटना में संलिप्त नहीं है. उधर पीड़ित व्यवसायी ने दावा किया है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ाए गए आरोपी सही हैं.
(देखिये सीसीटीवी फुटेज कैसे डिक्की तोड़कर पैसे ले भागा चोर, यहाँ क्लिक करें)
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन/ मुरारी सिंह)
सीसीटीवी फुटेज से डिक्की चोर गिरोह का हुआ पर्दा-फास (देखें सीसीटीवी फुटेज) सीसीटीवी फुटेज से डिक्की चोर गिरोह का हुआ पर्दा-फास (देखें सीसीटीवी फुटेज) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.