कोसी के लोगों को राजनेताओं ने धोखे में रखकर की वोट की राजनीति : शाहनवाज हुसैन

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखण्ड के फुलौत में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि कोशी के लोगों को जो हक मिलना चाहिए वह नहीं मिल पाया है. श्री हुसैन ने कहा कि हमें जात-पात और धर्म में बंटकर नहीं रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोशी क्षेत्र में विकास की अपार संभावनाएं हैं लेकिन यहां के लोगों को राजनेताओं ने धोखे में रखकर वोट की राजनीति किया है. यही कारण है कि कोशी के लोग आज अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं. उन्होने विश्वास दिलाते हुए कहा कि कोशी का हक यहां के लोगों को मिलेगा.
       बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आज चौसा के फुलौत में एक आम सभा को संबोधित कर रहे थे. एन-एच 106 के बारे में श्री हुसैन ने कहा कि इस पर शीघ्र ही काम चालू होगा और फुलौत के कटाव से रोकने के लिए पुल बनेगा. उन्होंने कहा कि विजयघाट में जो आज पुल बना है वह मेरा ही संकल्प है. पिछले लोक सभा चुनाव में जब मै भागलपुर से पार्टी का प्रत्याशी था तो प्रचार के दौरान ठोलबज्जा में आम लोगों के सामने संकल्प लिया था कि पुल यदि नही बना तो मैं कभी चुनाव नही लडूंगा. पुल का मैंने आज उद्घाटन कर दिया और नीतीश जी बाद में ताम-झाम के साथ नारियल फोड़ेगें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर प्रहार करते भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि यह वही नीतिश जी हैं जो पहले लालू यादव के शासन को कुशासन कह कर सत्ता में आये और आज उन्हीं के साथ हैं. बीजेपी के डर से इन लोगों ने महागठबंधन बनाया है. शाहनवाज हुसैन ने यह भी कहा कि इन लोगों ने मुसलमानों को बरगलाने का काम किया है. बीजेपी ने जो सम्मान मुस्लिमों को दिया है शायद ही कोई पार्टी सम्मान दिया हो.   
यदुनंदन यादव की अध्यक्षता और सुबोध कुमार सिंह के संचालन में आयोजित सभा में मौजूद चौसा प्रखंड के उपप्रमुख विनोद सिंह ने कहा कि फुलौत के लोग हर साल कोशी की त्रासदी को झेलते हैं और क्षेत्रीय विधायक नरेन्द्र नारायण यादव ने केवल वोट की राजनीति कर यहां के लोगों को ठगने का काम किया है. सभा को क्षेत्रीय प्रभारी प्रमोद मोदी, चंदन सिंह, जिला पार्षद सुबोध ऋषिदेव, शिवेन्द्र प्रसाद मोदी, जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव आदि ने भी संबोधित किया.
कोसी के लोगों को राजनेताओं ने धोखे में रखकर की वोट की राजनीति : शाहनवाज हुसैन कोसी के लोगों को राजनेताओं ने धोखे में रखकर की वोट की राजनीति : शाहनवाज हुसैन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.