मत्स्य विभाग ने दी मोपेड सह आइस बॉक्स समेत विभिन्न योजनाओं की जानकारी

राज्य के मत्स्य विभाग द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन से सम्बंधित जानकारियां देने के लिए जिले के विभिन्न प्रखंडों के मत्स्यजीवी सहयोग समिति लिमिटेड के मंत्रियों तथा अध्यक्षों के द्वारा आज मत्स्य विक्रेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण कार्यशाला का आयोजन किया गया.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय के मिडवे होटल में आयोजित इस कार्यशाला में विभिन्न योजनाओं के अलावे मत्स्य बाजार से सम्बंधित मोपेड सह आइस बॉक्स योजना के सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी दी गई. मौके पर जिला मत्स्य पदाधिकारी दिलीप कुमार सिंह, मत्स्य प्रसार पदाधिकारी वरुण कुमार, मनोरंजन कुमार आदि के द्वारा अनुदानित (25% से 30%) योजना के विभिन्न पहलूओं पर प्रकाश डाला गया तथा इससे सम्बंधित फॉर्म भी सबों को उपलब्ध कराया गया.
कार्यशाला में टीवीएस के एरिया सेल्स मैनेजर मैनेजर गौतम कुमार सिंह तथा मधेपुरा में टीवीएस एजेंसी रिषभ टीवीएस के प्रोप्राइटर पुष्पेन्द्र कुमार पप्पू भी उपस्थित थे तथा उन्होंने इस योजना के तहत सारी सुविधाएँ अपने शोरूम के माध्यम से उपलब्ध कराने का विश्वास दिलाया.

मत्स्य विभाग ने दी मोपेड सह आइस बॉक्स समेत विभिन्न योजनाओं की जानकारी मत्स्य विभाग ने दी मोपेड सह आइस बॉक्स समेत विभिन्न योजनाओं की जानकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.