27 को जिला व प्रखंड मुख्‍यालयों में होगा पुतला दहन: पप्‍पू यादव

पटना| जन अधिकार मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और सांसद पप्‍पू यादव ने कहा है कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ 27 मई को पटना समेत सभी जिला व प्रखंड मुख्‍यालयों में सरकार का पुतला दहन किया जाएगा. आज पटना में पत्रकारों से चर्चा में उन्‍होंने कहा कि 29 मई को पटना में कारगिल चौक पर उनके नेतृत्‍व में महाधरना दिया जाएगा. 
              श्री यादव ने कहा कि क्‍लीनिकल एक्‍ट के विरोध में धरना-प्रदर्शन करने वाले डॉक्‍टरों के खिलाफ कोर्ट की अवमानना का मुकदमा करना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान आत्‍महत्‍या को विवश हो रहे हैं. इसके खिलाफ जन अधिकार मोर्चा और युवा शक्ति संयुक्‍त रूप से आंदोलन चलाएंगे. 
            सांसद श्री यादव ने विधान परिषद के स्‍थानीय निकाय कोटे की सीटों के लिए हो रहे चुनाव में मोर्चा के कुछ उम्‍मीदवारों के नामों की घोषणा भी की. उन्‍होंने कहा कि खगडि़या से प्रमोद यादवगया से जितेंद्र यादव उर्फ बच्‍चू यादवनवादा से सलमान खुर्शीदमधुबनी से राजकुमार यादवमुंगेर से फैसल उर्फ रुमीकटिहार से श्रीनिवास यादव उर्फ पगला यादव मोर्चा के उम्‍मीदवार होंगे. मोर्चा समस्‍तीपुर में प्रो शील राय को समर्थन करेगा. 
         पत्रकार वार्ता के दौरान ही राजद के प्रदेश महासचिव खुर्शीद आलम ने राजद छोड़कर जन अधिकार मोर्चा की सदस्‍यता ग्रहण की. श्री आलम ने पप्‍पू यादव की नीतियों एवं कार्यक्रमों में आस्‍था व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि वे संगठन को मजबूत करने में पूरी ताकत लगा देंगे. इससे पूर्व कल राजद के प्रदेश महासचिव बबन यादव और कांग्रेस के नेता मो. इरफान जन अधिकार मोर्चा में शामिल हुए. इस मौके पर युवा शक्ति के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष  प्रकाश यादव, युवा शक्ति के प्रदेश अध्‍यक्ष नागेंद्र सिंह त्‍यागी, मोर्चा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता एजाज अहमद, बबन यादव आदि मौजूद थे (ए.सं.)
27 को जिला व प्रखंड मुख्‍यालयों में होगा पुतला दहन: पप्‍पू यादव 27 को जिला व प्रखंड मुख्‍यालयों में होगा पुतला दहन: पप्‍पू यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.