जमीन के टुकड़े के लिए भतीजे ने चाचा की गोली मारकर की हत्या

एक बार फिर जमीन के  चंद टुकडे के लिए  सम्बन्ध को ताक पर रखकर एक भतीजे ने चाचा की गोली मार कर हत्या कर दी है. मामला  कुमारखंड  प्रखंड के  भतनी ओपी  के  रौता  पंचायत  के  हरिबोला गांव की है.
मिली जानकारी के अनुसार भूमि  विवाद में  रामनंदन शर्मा (50 वर्ष) ने  निर्धन  शर्मा (60 वर्ष) की हत्या उसके छाती में गोली मार कर कर उस समय कर दी जब निर्धन शर्मा आज दिन के करीब तीन बजे मवेशी को पानी देने दरवाजे पर निकला था. गोली की आवाज पर जब ग्रामीण जमा हुए तो रामनंदन शर्मा ने सबको हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी दी. बताया गया कि कल एक कट्ठा विवादित जमीन पर मिट्टी भराई को लेकर दोनों पक्ष में कहासुनी भी हुई थी.

पुलिस ने  घटना स्थल पर पहुंच  कर  आरोप  रामनंदन  शर्मा  को दो  देशी  कट्टा  जिससे  एक  लोडेड  तथा दस  गोली  के साथ  गिरफ्तार कर लिया. रामनंदन शर्मा को गिरफ्तार करने में कुमारखंड थानाध्यक्ष प्रसुन्नजय कुमार और भतनी ओपीध्यक्ष  जटा  शंकर  खान जब पुलिस बल के साथ हत्यारे के घर पर पहुंचे तो हत्यारा छत पर देशी कट्टा लेकर घात लगाकर बैठा था, पर पुलिस ने हत्यारे को दबोच लिया. भतनी ओपीध्यक्ष  जटा  शंकर  खाने बताया कि  दुस्साहसी आरोपी  मृतक का  ही  भतीजा है और पकड़े जाने पर कह रहा था कि उसने बहुत से पुलिस वाले को देखा है.
मृतक  के पुत्र नित्यानंद शर्मा के बयान पर हत्यारोपी रामनंदन शर्मा के अलावे उसकी पत्नी रमा देवी, बेटी रानी कुमारी और अंशु कुमारी को अभियुक्त बनाया गया है.
जमीन के टुकड़े के लिए भतीजे ने चाचा की गोली मारकर की हत्या जमीन के टुकड़े के लिए भतीजे ने चाचा की गोली मारकर की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.