जदयू नेता के परिवार के 7 सदस्य बासी मछली खाने से फूड प्वाइजनिंग के शिकार

बासी भोजन करना पड़ सकता है महंगा. मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के कुरसंडी पंचायत के बथनाहा गाँव में आज सुबह नास्ते में बासी मछली खाने से जदयू नेता के परिवार की एक महिला सहित सात बच्चे फूड प्वाइजनिंग के शिकार हो गये. हालांकि सभी बीमारों को आननफानन में पुरैनी के पीएचसी में भर्ती कराया गया जहाँ इलाज के बाद उन्हें खतरे से बाहर बताया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार कुरसंडी पंचायत के बथनाहा गाँव के बस्ती स्थित पोखर में गत संध्या में मछली मारी गई थी. जदयू नेता रामचन्द्र पंडित समेत गाँव के कई लोग वहाँ से मछली खरीद कर ले गए थे. रामचंद्र पंडित के घर में सभी ने रात में भी मछली खाई और बची मछली सुबह भी खा ली.
इसके बाद नबीता देवी (28 वर्ष ,प्रिया कुमारी (5), सीमा कुमारी (4), सपना कुमारी (2), प्रिंस कुमार व प्रितम कुमार (7), आशीष कुमार (4) को उल्टी व दस्त होना शुरू हो गया. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए परिजनों द्वारा सभी सदस्यों को आननफानन पीएचसी लाया गया. डॉ० विनीत कुमार भारती ने बताया कि रात्रि में बने मछली को सुबह में खाने की वजह से महिला सहित बच्चे फूड प्वाइजनिंग के शिकार हुए हैं. डॉक्टरों के मुताबिक सभी पीड़ित अब खतरे से बाहर हैं.
जदयू नेता के परिवार के 7 सदस्य बासी मछली खाने से फूड प्वाइजनिंग के शिकार जदयू नेता के परिवार के 7 सदस्य बासी मछली खाने से फूड प्वाइजनिंग के शिकार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 20, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.