जन अधिकार मोर्चा और युवा शक्ति ने पूरे बिहार में किया पुतला दहन

पटना। जन अधिकार मोर्चा और युवा शक्ति के तत्‍वावधान में भ्रष्‍ट डॉक्‍टर और सरकार का पुतला दहन पटना के डाक बंगला चौराहे पर किया गया. इसका नेतृत्‍व युवा शक्ति के प्रदेश अध्‍यक्ष नागेंद्र सिंह त्‍यागी, जन अधिकार मोर्चा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता एजाज अहमद और बबन यादव ने संयुक्‍त रूप से किया.
पुतला दहन के दौरान नागेंद्र सिंह त्‍यागी ने कहा कि जन अधिकार मोर्चा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सांसद पप्‍पू यादव के नेतृत्‍व में भ्रष्‍ट डाक्‍टरों के खिलाफ लंबे समय से संघर्ष चलाया जा रहा है. सांसद क्लिनिकल एक्‍ट को लागू करने के लिए संघर्ष करते रहे हैं. लेकिन सरकार की उदासीनता के कारण लागू नहीं किया जा सका. एजाज अहमद ने कहा कि सरकार की किसान विरोधी नीति के कारण किसान आत्‍महत्‍या करने को विवश हो रहे हैं. इस दौरान बबन यादव और युवा शक्ति के राष्‍ट्रीय सचिव प्रेमचंद सिंह ने कहा कि जनहित के मुद्दे पर जनअधिकार मोर्चा और युवा शक्ति संघर्ष जारी रखेगा.
इधर मधेपुरा में भी प्रखंडों के अलावे जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया, जिसमें मोहन मंडल, उमेश ऋषिदेव, राजेश रजनीश, अजिर बिहारी, प्रिंस गौतम, मो० सहादत, गौरव राय, देवाशीष पासवान, अनिल अनल सहित कई दर्जन कार्यकर्ता मौजूद थे. (नि० सं०)
जन अधिकार मोर्चा और युवा शक्ति ने पूरे बिहार में किया पुतला दहन जन अधिकार मोर्चा और युवा शक्ति ने पूरे बिहार में किया पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.