‘एक साल में जनता के साथ कमिटमेंट पूरा किया मोदी सरकार ने’: रामकृपाल यादव

मधेपुरा पहुंचे भाजपा के नेता तथा केन्द्रीय मंत्री राम कृपाल यादव ने आज अपने सरकार की एक साल की उपलब्धियों को गिनाते हुए विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को जहाँ उन्होंने कार्यकर्ताओं को अपमानित कर अपने परिवार को स्थापित करने वाला बताया वहीँ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में भाजपा नेता ने कहा कि ऐश-मौज, ठाठ-बाट और राजशाही जीवन के बिना वे नहीं रह सकते.
      जिला मुख्यालय के रासबिहारी मैदान में एक सभा को संबोधित करने से पहले स्थानीय परिसदन में मधेपुरा टाइम्स समेत अन्य मीडिया से बात करते केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि चुनाव से पहले देश की जनता के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो कमिटमेंट किया था उसे उन्होंने जनता की आस्था और विश्वास के अनुरूप पूरा किया. प्रधानसेवक और प्रधानसंतरी के रूप में श्री मोदी ने हर क्षेत्र में इस एक साल में उल्लेखनीय कार्य किया है.

परिवार को स्थापित करने में कार्यकर्ताओं को लालू ने किया अपमानित: भाजपा नेता राम कृपाल यादव ने राजद सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश से हाथ मिला लेने पर राजद के कार्यकर्ताओं को काफी पीड़ा हुई है, पर अपने परिवार को स्थापित करने में लालू प्रसाद ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं की पीड़ा को नजर अंदाज कर दिया.

राजशाही ठाठ-बाट के बिना नहीं रह सकते नीतीश कुमार: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में श्री यादव ने कहा कि एक महादलित को मुख्यमंत्री बनाकर नीतीश कुमार ने वाहवाही लूटने का प्रयास किया पर वे दो महीने भी सता के बिना नहीं रह सकते हैं. नीतीश कुमार को ऐश-मौज, ठाठ-बाट और राजशाही जीवन कि आदत लग चुकी है और वे उसके बिना नहीं रह सकते हैं, इसलिए उन्होंने महादलित नेता जीतन राम मांझी को अपमानित कर हटा दिया. कॉंग्रेस के बारे में श्री यादव ने कहा कि अपने राज में किसानों को हाशिए पर रखने वाले कॉंग्रेस के राहुल आज नाटकबाजी कर रहे हैं.
      केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव के साथ आज पूर्व विधायक किशोर कुमार मुन्ना, भाजपा नेता ज्योति मंडल, भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, बिहार के पूर्व मंत्री रविन्द्र चरण यादव, भाजपा नेता विजय कुमार बिमल, मुकेश कुमार सिंह, रालोसपा के जिलाध्यक्ष राजीव जोशी समेत कई अन्य नेता उपस्थित थे.
‘एक साल में जनता के साथ कमिटमेंट पूरा किया मोदी सरकार ने’: रामकृपाल यादव ‘एक साल में जनता के साथ कमिटमेंट पूरा किया मोदी सरकार ने’: रामकृपाल यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.