बारात के वेश में था कुख्यात अपराधी: कार्बाइन के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा

मधेपुरा मे एक कार्बाइन व पांच जिन्दा कारतूस के साथ एक शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे उस समय चढ गया जब वह बारात के रूप में जा रहा था.
मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के उदाकिशंगंज अनुमंडल के फुलौत ओ.पी.क्षेत्र में गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस ने एक बारात की बोलेरो गाड़ी में छापा मारकर कई जिलों में वांछित कुख्यात अपराधी सियाराम महतो को एक कार्बाइन तथा पांच जिन्दा कारतूस के साथ धर दबोचा. इस दौरान अन्य कई बारात के लोगों को भी तत्काल हिरासत में लिया गया जिन्हें गहन पूछताछ के बाद पी.आर. बॉण्ड पर छोड़ दिया गया.
मधेपुरा के एसपी आशीष भारती ने बताया कि हथियार के साथ गिरफ्तार अपराधी सियाराम महतो पर अंतर जिला सहित मधेपुरा में हत्या, लूट, अपहरण समेत आधे दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. इनकी गिरफ्तारी से कटिहार, पूर्णियां, नौगछिया तथा सहरसा पुलिस ने राहत की सांस ली है. उन्होंने यह भी बताया कि इन जिलों के पुलिस को भी लम्बे समय से कुख्यात सियाराम महतो की तलाश थी. फुलौत ओ.पी के मद्ददपुर निवासी कुख्यात अपराधी शियाराम महतों को गिरफ्तारी के बाद जेल भेज दिया गया है.
बारात के वेश में था कुख्यात अपराधी: कार्बाइन के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा बारात के वेश में था कुख्यात अपराधी: कार्बाइन के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.