नाबालिग छात्रा की मांग में जबरन सिन्दूर डाला: पुलिस ने छुडाया, मामला दर्ज

महिलाओं के खिलाफ अत्याचार में न देश में ही कोई कमी आ रही है और न ही जिले या राज्य में.
      मधेपुरा में एक सप्ताह पूर्व घटे एक ऐसे मामले का खुलासा हुआ है जिसे शर्मनाक कहना भी कम होगा. हालाँकि सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में घटी इस घटना को सिंहेश्वर पुलिस की तत्परता ने न ही तनावपूर्ण होने दिया और न ही ज्यादा चर्चित, जो पीड़ित छात्रा के लिए आगे परेशानी का कारण बनती.
      मिली जानकारी के सिंहेश्वर के पास के एक गाँव की इस घटना में गत 20 अप्रैल को उस समय सुदीश शर्मा और दिलखुश शर्मा मुंह पर कपडा बाँध कर सुदीश के घर ले गया जब 15 वर्षीया छात्रा घर से बाहर निकली थी. वहाँ सुदीश के सहयोगियों और परिजनों की उपस्थिति और सहमति से सुदीश ने जबरन छात्रा की मांग में सिन्दूर भर दिया.
      इधर गायब छात्रा के परिजनों ने मामला सिंहेश्वर थाना में दर्ज कराया और शादी के लिए अपहरण का शक सुदीश और उसके घरवालों पर जाहिर किया. सिंहेश्वर पुलिस ने तत्परता दिखाते जहाँ छात्रा को बरामद कर लिया वहीं आरोपी आशिक सुदीश को गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय में छात्रा ने सारी कहानी सुनाते कहा कि मुझे अपने मम्मी-पापा के पास जाना है और आगे पढ़ाई करनी है. (नि० सं०)
नाबालिग छात्रा की मांग में जबरन सिन्दूर डाला: पुलिस ने छुडाया, मामला दर्ज नाबालिग छात्रा की मांग में जबरन सिन्दूर डाला: पुलिस ने छुडाया, मामला दर्ज  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.