मधेपुरा में मजदूर संगठनों में मनाया अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस

|मुकेश कुमार|01 मई 2015|
अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस के अवसर पर आज मधेपुरा में बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ की जिला शाखा ने मजदूर दिवस मनाया.
      नित्यानंद ठाकुर की अध्यक्षता में विभिन्न संगठनों के मजदूरों ने मधेपुरा में शहीद वेदी पर पुष्पांजलि अर्पित किया और फिर शहीद गजेन्द्र सिंह सहित बेमौसम बारिश, आंधी, ओलावृष्टि एवं भूकंप से प्रभावित जाने-अनजाने मृतकों की आत्मा की शान्ति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया.
      अनुमंडल परिसर में जमा मजदूर नेताओं ने मजदूर एकता को मजदूरों की बड़ी शक्ति बताया. साथ ही उन्होंने किसान और मजदूरों समेत अनुबंध और मानदेय कर्मचारियों के लिए भी कई मांगें रखी. उन्होंने कहा कि कामगारों को काम की गारंटी मिलनी चाहिए.
      मौके पर कॉमरेड गणेश मानव, सीताराम पंडित, रघुवंश प्रसाद सिंह, जवाहर सिंह, बीरबल चौपाल, अनिलाल यादव, रानी उर्फ प्रियंका कुमारी, सेरून खातून समेत बड़ी संख्यां में मजदूर नेता मजदूरों के साथ उपस्थित थे.
मधेपुरा में मजदूर संगठनों में मनाया अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस मधेपुरा में मजदूर संगठनों में मनाया अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 01, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.