अनुमंडल कार्यालय में पर्चाधारियों और तूफ़ान पीडितों ने जमकर मचाया उत्पात

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल कार्यालय में बासगीत पर्चाधारियों ने आज जम कर उत्पात मचाया. पर्चाधारियों ने अनुमंडल कार्यालय का घेराव किया जिससे अनुमंडल एसडीएम घंटों घंटो कार्यालय में बंद रहे. पर्चाधारियों के समर्थन में सी.पी.आई. नेता सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता उतर गए थे. उनका आरोप था कि बासगीत पर्चाधारियों को धरातल पर मालिकाना हक़ और कब्ज़ा नहीं मिल पा रहा है.
मिली जानकारी के अनुसार उदाकिशुनगंज अनुमंडल के आलमनगर प्रखंड के गनौल और मुरौत गांव के सैंकड़ों गरीब भूमिहीनों को सरकारी स्तर पर वर्षो पूर्व पर्चा दिया गया था पर उन्हें जमीन पर चढ़ने नहीं दिया जा रहा है. वहीं तूफान पीड़ित भी इनके समर्थन में साथ देकर अपने गुस्से का इजहार कर रहे थे. गरीब भूमिहीनों के समर्थन में उतरे सी.पी.आई.नेता प्रमोद प्रभाकर सहित अन्य कई मांग को लेकर अनुमंडल कार्यालय को घंटों घेर कर उग्र प्रदर्शन करते रहे. प्रदर्शनकारियों ने जिला प्रसाशन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी किया.
अनुमंडल कार्यालय में पर्चाधारियों और तूफ़ान पीडितों ने जमकर मचाया उत्पात अनुमंडल कार्यालय में पर्चाधारियों और तूफ़ान पीडितों ने जमकर मचाया उत्पात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.