मधेपुरा व्यापार संघ का सराहनीय कदम: भूकंप पीडितों के लिए दिए 1 लाख 51 हजार

नेपाल के भूकंप पीडितों के लिए मधेपुरा जिला से सहायता भेजे जाने का क्रम जारी है. आज जहाँ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का ट्रक बड़ी मात्रा में सामग्री समेत मधेपुरा से रवाना हो गया हैं मधेपुरा जिला व्यापार संघ ने भी भूकंप पीडितों की तरफ मदद का मजबूत हाथ बढ़ाया है.
      मधेपुरा जिला व्यापार संघ के अध्यक्ष योगेन्द्र प्रसाद प्राणसुखा, व्यवसायी मनीष सर्राफ, संजय कुमार जायसवाल, मंटू सर्राफ, अशोक चौधरी समेत दर्जनों व्यवसायियों ने आज मधेपुरा के जिला पदाधिकारी को मुख्यमंत्री राहत कोष के नाम से भूकंप पीडितों के सहायतार्थ 1 लाख 51 हजार रूपये का बैंक ड्राफ्ट सौंपा.
      जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने व्यापार संघ को इस नेक और मानवीय कार्य के लिए धन्यवाद देते हुए अन्य संवेदनशील लोगों से भी भूकंप पीडितों की मदद करने की अपील की है. उन्होंने यह भी सूचना दी कि आगामी 8 मई को रेड क्रॉस, मधेपुरा भी इस कार्य के लिए 21 हजार रूपये का योगदान करने जा रही है. यही नहीं जिलाधिकारी गोपाल मीणा भी अपने एक दिन का वेतन भूकंप पीड़ितों के सहयोगार्थ देने जा रहे हैं.
मधेपुरा व्यापार संघ का सराहनीय कदम: भूकंप पीडितों के लिए दिए 1 लाख 51 हजार मधेपुरा व्यापार संघ का सराहनीय कदम: भूकंप पीडितों के लिए दिए 1 लाख 51 हजार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.