चौसा में बज्रपात से दो समेत जिले में चार की मौत

मधेपुरा जिले में वज्रपात का कहर आज सुबह फिर टूट कर गिरा. जिले भर से कुल चार मौतों के समाचार हैं. आलमनगर प्रखंड से जहाँ एक 12 वर्षीय बालक के मौत की सूचना है वहीँ उदाकिशुनगंज थानाक्षेत्र के बुधमा गाँव में भी 13 वर्षीय बालक राजन कुमार की मौत बज्रपात से हो गई है. उधर चौसा में भी दो मौत वज्रपात के कारण हुई है.
चौसा प्रखंड के फुलौत पूर्वी पंचायत के वार्ड नं. 04 में गिरे वज्रपात से वार्ड निवासी मनोज उर्फ गंगा यादव (34 वर्ष) तथा आलमनगर निवासी शंकर राय (36 वर्ष) की मौत आज सुबह करीब 7 बजे उस समय हुई जब वे मवेशी चराने बाहर थे.
    ग्रामीणों ने बताया कि मनोज यादव को एक लड़का और एक लड़की है तथा भाई में सबसे बड़े होने तथा पिता के गुजर जाने से इनके उपर 6 भाइयों के भरण-पोषण का भार भी था. उधर एक अन्य मृतक शंकर राय के बारे में बताया जाता है कि वह आलमनगर का मूल निवासी था तथा फुलौत अंतर्गत सपनी मुसहरी में मवेशी लेकर बासा बनाकर रहते थे. आज मवेशी चराने के दौरान वज्रपात से उनकी मौत हो गई.
चौसा में बज्रपात से दो समेत जिले में चार की मौत चौसा में बज्रपात से दो समेत जिले में चार की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.