जबरन मिट्टी काटने पर हुई मारपीट के दौरान एक ड्राइवर गायब: हंगामा, सड़क जाम

प्रखंड के रघुनाथपुर पंचायत में मिट्टी काटने को लेकर हुई मारपीट के दौरान ड्राइवर चन्दन पासवान के अपहरण को लेकर आज मुरलीगंज-बिहारीगंज मुख्य मार्ग को जाम कर लोगों ने दिन भर प्रदर्शन किया.
घटना के बारे में ग्रामीणों का कहना था कि गुरूवार की देर रात रविन्द्र यादव के निजी खेत में कुछ लोगों के द्वारा बिना बताये मिट्टी काटा जा रहा था. सूचना मिलते ही रविन्द्र यादव अपने भतीजे परमानंद यादव के साथ खेत पर मिट्टी कटाई रोकने गया. खेत में मिट्टी काटने आये तीनो ट्रैक्टर पर सवार मजदूरों ने उनकी बात को नजर अंदाज करते रोकने रोकने पर रविन्द्र यादव को ट्रैक्टर के टेलर से बांध कर मारने लगा. इसी बीच किसी तरह जब रविन्द्र यादव ने अपने घर पर मोबाईल के माध्यम से घटना की जानकारी दी तो बचाव के लिए घर से लोगों से मजदूरों की लडाई हो गई, जिसमें 25 वर्षीय रजनी निवासी ड्राइवर छोटू यादव को काफी चोटी आयी जिसका इलाज स्थानीय पीएचसी मुरलीगंज में चल रहा है. वहीं मौके पर से किसी तरह सुनील यादव जान बचा कर भागने में सफल रहें, पर मार पीट के दौरान ड्राइवर चन्दन पासवान कहाँ हैं इसका कही पता नहीं है.
मुरलीगंज-बिहारीगंज मुख्य मार्ग को जाम किये आक्रोशित लोगो का कहना हैं कि जब तक ड्राइवर चन्दन पासवान को बरामद नहीं किया जाता हैं तबतक हमलोग इसी तरह रोड जाम किये रहेंगे. घटना के संबंध में मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि मामले में अनुसंधान जारी है और जल्द की ड्राइवर चन्दन पासवान को बरामद कर लिया जायेगा.
जबरन मिट्टी काटने पर हुई मारपीट के दौरान एक ड्राइवर गायब: हंगामा, सड़क जाम जबरन मिट्टी काटने पर हुई मारपीट के दौरान एक ड्राइवर गायब: हंगामा, सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 03, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.