जिला मुख्यालय में अज्ञात लाश मिलने से सनसनी

मधेपुरा जिला मुख्यालय के वार्ड नं. 26 में कब्रगाह और स्लीपर फैक्ट्री के पास आज सुबह एक अज्ञात लाश मिलने से लोगों में भय का माहौल है.    
      मिली जानकारी के अनुसार स्लीपर फैक्ट्री के पास एक सुनसान जगह पर सुबह किसी ने एक युवक की लाश देखी और फिर इस हत्या की सूचना आसपास के क्षेत्र में जंगल के आग की तरह फ़ैल गई.
      लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई और खबर करने पर मधेपुरा पुलिस भी घटनास्थल पर पहुँच गई. लाश को देखने से ऐसा लग रहा था कि युवक की उम्र करीब 40 साल के आसपास रही होगी. लाश का चेहरा सूजा हुआ था और मुंह से काफी खून निकला हुआ था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि पीट-पीट कर युवक की हत्या कर दी गई है. लाश के आसपास खून की मात्रा नहीं के बराबर रहने से कुछ लोगों का अंदाजा था कि युवक की हत्या कहीं और कर लाश को यहाँ फेंक दिया गया है.
      लाश की पहचान अबतक नहीं हो पाई है जिससे हत्या के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है. घटनास्थल पर मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार पहुंचे हुए थे और पुलिस अनुसंधान जारी है. (नि० सं०)
जिला मुख्यालय में अज्ञात लाश मिलने से सनसनी जिला मुख्यालय में अज्ञात लाश मिलने से सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.