बीडीओ दुर्व्यवहार प्रकरण: ब्लॉक में कामकाज ठप्प, लोग परेशान

|प्रेरणा किरण|08 अप्रैल 2015|
मधेपुरा जिले के आलमनगर बीडीओ मिनहाज अहमद के साथ कल राजद नेत्री और पूर्व जिला परिषद् सदस्या निर्जला सिंह तथा उनके पति मिथिलेश सिंह के द्वारा मारपीट किये जाने के विरोध में आज भी आलमनगर प्रखंड कार्यालय में तालाबंदी रही.
      प्रखंड कार्यालय के कर्मी आज तालाबंदी कर विरोध में प्रखंड कार्यालय के सामने धरना बैठ गए. उनकी मांग थी कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और उनकी सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की जाय ताकि वे बिना किसी भय और दवाब के अपना कार्य नियमानुसार कर सकें.
बताया गया कि दुर्व्यवहार के शिकार बीडीओ मिनहाज अहमद के आवेदन पर पुलिस ने मामला मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोपों के अंतर्गत दर्ज कर लिया है और कल ही एक आरोपी मिथिलेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया. बताते हैं कि बढे पुलिस और प्रशासनिक दवाब को देखते हुए मुख्य आरोपी राजद नेत्री निर्जला सिंह भूमिगत हो गई हैं.
उधर आलमनगर प्रखंड में काम-काज ठप्प रहने के कारण आज आमलोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है और विभिन्न कार्यों से प्रखंड आये कई लोग निराश लौट गए.
बीडीओ दुर्व्यवहार प्रकरण: ब्लॉक में कामकाज ठप्प, लोग परेशान बीडीओ दुर्व्यवहार प्रकरण: ब्लॉक में कामकाज ठप्प, लोग परेशान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.