बीडीओ के साथ मारपीट का मामला सुलगा: जिले भर के बीडीओ ने लगाया काला बिल्ला

मधेपुरा जिले के आलमनगर प्रखंड में कल पूर्व जिला पार्षद और राजद नेत्री निर्जला सिंह द्वारा प्रखंड के बीडीओ मिनहाज अहमद के साथ मारपीट का मामला सुलझने की बजाय सुलगता नजर आ रहा है. आज जिले के सारे प्रखंड विकास पदाधिकारियों ने घटना के विरोध में काला बिल्ला लगा लिया.
      काला बिल्ला लगाकर आज जिले के सारे बीडीओ मधेपुरा के जिलाधिकारी से मिले और लिखित में एक ज्ञापन देकर कहा कि स्थानीय दबंगों की स्वेच्छाचारिता की वजह से आये दिन प्रखंड कर्मियों तथा प्रखंड विकास पदाधिकारियों के साथ हो रही घटनाएं उनके मनोबल तथा कार्यक्षमता पर बुरा असर डाल रही है. उन्होंने कहा कि कल की आलमनगर की घटना इसी श्रंखला कि एक कड़ी है.
      प्रखंड विकास पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी गोपाल मीणा को दिए गए ज्ञापन के द्वारा न सिर्फ अपनी सुरक्षा की मांग की बल्कि उन्होंने प्रखंड स्तरीय सरकारी वातावरण को प्रदूषित करने वाले दबंगों, जो प्रखंड को अपनी जागीर सामझ बैठे हैं, को हतोत्साहित करने के लिए उनपर कड़ी कार्यवाही करने की मांग भी की.
      मुलाकात के बाद सभी बीडीओ ने बताया कि जिलाधिकारी गोपाल मीणा उनकी समस्याओं से अवगत हुए और मामले में कार्यवाही का आश्वासन दिया. बीडीओ का कहना था कि वे काम तो करेंगे, पर घटना के विरोध में अगले तीन दिनों तक काला बिल्ला लगा कर काम करेंगे.

जिला न्यायाधीश से भी मिले: जिले के सारे प्रखंड विकास पदाधिकारी बाद में जिला न्यायाधीश से भी अपनी समस्याओं और सुरक्षा को लेकर मुलाकात की. 
(सुनिए इस वीडियो  में क्या है बीडीओ की मांगें, यहाँ क्लिक करें.))
बीडीओ के साथ मारपीट का मामला सुलगा: जिले भर के बीडीओ ने लगाया काला बिल्ला बीडीओ के साथ मारपीट का मामला सुलगा: जिले भर के बीडीओ ने लगाया काला बिल्ला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.