मधेपुरा के दियारा इलाके में बड़ी मात्रा में हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर मधेपुरा पुलिस ने आज शाम तीन कुख्यात अपराधियों को धर दबोचने में सफलता हासिल की है. अपराधियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किये गए हैं.
      मधेपुरा और भागलपुर बॉर्डर के दियारा इलाके में आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मधेपुरा पुलिस कि मुहीम आज उस समय रंग लाई जब रतवारा थाना के खरबा बासा दियारा नामक इलाके में मधेपुरा पुलिस ने दल-बल के साथ छापा मार कर तीन कुख्यात अपराधी खोखा चौधरी, देवन चौधरी तथा छोटे चौधरी को धर दबोचा. तीनों कुख्यात अपराधी भागलपुर जिले के बिहपुर थाना के आहुति गाँव के बताये जाते हैं.
      मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा पुलिस को जब इस बात की गुप्त सूचना मिली कि खरबा बासा दियारा में एक मकई खेत में कई अपराधी बड़ी मात्रा में हथियार लेकर किसी बड़े अपराध की योजना बना रहे हैं तो आनन-फानन में मधेपुरा के रतवारा थाना की पुलिस ने वहां धावा बोल दिया. अचानक पुलिस को देखकर अपराधियों ने गोली चलानी शुरू कर दी. पर मधेपुरा पुलिस के जवानों ने मकई खेत की ओट का सहारा लेते हुए अपराधियों को खदेड़ना शुरू कर दिया और तीनों अपराधियों को दबोच लिया. घटना करीब साढे चार बजे के शाम के आसपास की है.
      अपराधियों के पास से 1 थ्री-फिफ्टीन लोडेड रायफल, 3 देशी कट्टा लोडेड, एक लंबा दबिया, एक पाइप गन, एक कुल्हाड़ी तथा दो मोबाइल भी बरामद हुए हैं. पुलिस अपराधियों से गहन पूछताछ कर रही है और माना जा रहा है कि इन कुख्यातों से मधेपुरा पुलिस को कई अहम सुराग मिल सकते हैं.
      पुलिस टीम में रतवारा थानाध्यक्ष महेश यादव, हवलदार उमेश सिंह, बीएमपी जमादार हरेराम, बिक्रम कुमार, कोमल पासवान, रंजेश आदि के शामिल होने की बात बताई जाती है.
मधेपुरा के दियारा इलाके में बड़ी मात्रा में हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार मधेपुरा के दियारा इलाके में बड़ी मात्रा में हथियार के साथ तीन कुख्यात गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.