अलर्ट! बाद के झटके की आशंका अगले 24 घंटे तक, लें संयम से काम: डीएम

मधेपुरा जिले में भूकंप के बाद दहशत का माहौल है. कुछ और जगहों से मामूली क्षति की ख़बरें आ रही है. कहीं-कहीं पुराने मकानों की दीवारों में दरार आने की सूचना है तो कुछ जर्जर दीवारों के गिर जाने के भी समाचार हैं.
      जिला मुख्यालय में स्टेशन के पास मे० विश्वनाथ एंड कंपनी के सीमेंट दुकान की दीवार ढह गई है. जिले से अबतक किसी बड़ी क्षति की सूचना नहीं प्राप्त हुई है. तीव्र झटके पूरे जिले में महसूस किये गए. पहली बार भूकंप के उपरान्त आज दिन में बाद के झटके (aftershocks) भी महसूस किये गए हैं. लोग झटकों के बाद खुले और सुरक्षित स्थानों के लिए जाने लगते हैं.
      मधेपुरा के जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि ऐसे समय में डरें नहीं, बल्कि सतर्क रहें. बाद के झटके की अगले 24 घंटे तक आशंका रह सकती है. जिलाधिकारी ने लोगों से यह भी अपील की है कि ऊँचे, पुराने और क्षतिग्रस्त होने वाले मकानों में रहने वाले लोग सतर्क रहें. (नि० सं०)
अलर्ट! बाद के झटके की आशंका अगले 24 घंटे तक, लें संयम से काम: डीएम अलर्ट! बाद के झटके की आशंका अगले 24 घंटे तक, लें संयम से काम: डीएम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 25, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.