रंग बरसे: मधेपुरा में सांसद का होली मिलन समारोह

मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी० एन० मंडल स्टेडियम में आज राजद, कॉंग्रेस, छात्र युवा शक्ति एवं व्यापार संघ की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया जिसमें मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की उपस्थिति महत्वपूर्ण रही.
      स्टेडियम में होली मिलन समारोह में सैंकडों लोगों की भीड़ जमा हुई जहाँ लोगों ने रंग बरसे की धुन पर झूम-झूम कर एक दूसरे को सौहार्दपूर्ण वातावरण में रंग-गुलाल लगाया. मौके पर मौजूद सांसद समर्थक कई कार्यकर्ताओं ने बताया कि चूंकि होली में सांसद के बाहर रहने के कारण उनकी उपस्थिति में होली मिलन समारोह नहीं हो पाया था इसलिए उनके मधेपुरा आने के बाद हमने इसका आयोजन किया है.
      इस अवसर पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए सांसद पप्पू यादव ने कहा कि हमें इंसान का सम्मान करना चाहिए, खास का नहीं. विचारों का सम्मान हो और अच्छे लोगों का सम्मान हो. मैं करबद्ध हाथ जोड़कर आप सबों से प्रार्थना करता हूँ कि इसे राजनीति के रूप में मत लीजिए. अमीर और गरीब के बीच में फर्क मत करिए. यही होली जैसे पर्व की सार्थकता है.
रंग बरसे: मधेपुरा में सांसद का होली मिलन समारोह रंग बरसे: मधेपुरा में सांसद का होली मिलन समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.