‘मोदी की सरकार ने कोसी के इलाके पर विशेष ध्यान दिया है’: किशोर कुमार मुन्ना

मधेपुरा जिला मुख्यालय में भाजपा के जिलाध्यक्ष अनिल यादव के आवास पर आयोजित एक बैठक में सोनबरसा के पूर्व विधायक सह भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य किशोर कुमार मुन्ना ने कहा कि नया भूमि अधिग्रहण बिल किसानों के हित में हैं.
      भाजपा नेता ने कहा कि नए भूमि अधिग्रहण कानून में यह साफ़ किया गया है कि कौन सी जमीन का अधिग्रहण करना है. इसके तहत बंजर या बेकार पडी भूमि आदि को ही लेना है और उसके एवज में किसानों को समुचित लाभ दिया जाएगा.
      पूर्व विद्यायक श्री मुन्ना ने नरेंद्र मोदी और भाजपा की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि कोसी के लिए वर्तमान केन्द्र सरकार ने विशेष ध्यान देकर 1200 करोड़ रूपये दिए हैं, जिससे इलाके के रेल इंजन कारखाने समेत कई रेलखंडों को विकसित किया जाएगा. उन्होंने कहा कि लालू और नीतीश ने इस इलाके से सिर्फ वोट लिया और लोगों को झूठे आश्वासन दिए. लोगों ने नीतीश को भाजपा के साथ और लालू के खिलाफ जनमत दिया था. नीतीश ने जबसे भाजपा का साथ छोड़कर लालू के साथ मिल्क्कर सरकार चलाना शुरू किया है तबसे राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी बिगड़ी है. अब लोग फिर भाजपा को यहाँ चाहते हैं.
      बैठक के दौरान प्रेस वार्ता के अवसर पर जिलाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, जिला मीडिया प्रभारी गुन्जेश कुमार गुंजन, संजय सिंह, मो० वाशी अहमद आदि भी उपस्थित थे.
‘मोदी की सरकार ने कोसी के इलाके पर विशेष ध्यान दिया है’: किशोर कुमार मुन्ना ‘मोदी की सरकार ने कोसी के इलाके पर विशेष ध्यान दिया है’: किशोर कुमार मुन्ना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.