मैट्रिक परीक्षा का छठा दिन: 12 निष्काषित, एक मुन्ना भाई चढ़ा प्रशासन के हत्थे

मैट्रिक परीक्षा का छठा दिन भी आज मधेपुरा जिला में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया. प्रशासन की सख्ती लगातार छठे दिन भी जारी रही.
      जिले भर के सभी 30 परीक्षा केन्द्रों पर आज भी दंडाधिकारियों की जांच जारी रही. जिले भर से कुल मिलाकर आज 12 परीक्षार्थियों को निष्काषित कर दिया गया. ये सभी कदाचार के प्रयास में लिप्त पाए गए.
      दूसरी तरफ आज जिला मुख्यालय के सी.एम. डिग्री कॉलेज में एक मुन्ना भाई धराया जो दूसरे के बदले बैठकर परीक्षा दे रहा था. आज कुल मिलाकर 22 हजार रूपये दंड की राशि वसूल की गई.
      नियमित परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार अब कल एच्छिक विषयों की परीक्षा बाकी रह गई है और साथ में आज प्रथम पाली में स्थगित किये गए अहिन्दी भाषियों के लिए राष्ट्रभाषा हिंदी की परीक्षा भी होनी है जिसकी तिथि अपुष्ट स्रोतों से आगामी 10 अप्रैल को निर्धारित हो सकती है, पर इसकी आधिकारिक तौर से पुष्टि की खबर अब तक प्राप्त नहीं है.
मैट्रिक परीक्षा का छठा दिन: 12 निष्काषित, एक मुन्ना भाई चढ़ा प्रशासन के हत्थे मैट्रिक परीक्षा का छठा दिन: 12 निष्काषित, एक मुन्ना भाई चढ़ा प्रशासन के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.