मैट्रिक परीक्षार्थी ध्यान दें ! आज प्रथम पाली की अहिन्दी भाषियों के लिए राष्ट्रभाषा हिन्दी की परीक्षा स्थगित है...

अभी कुछ ही घंटे में शुरू होने वाली वार्षिक माध्यमिक परीक्षा 2015 के प्रथम पाली में आयोजित होने वाली अहिन्दी भाषियों के लिए राष्ट्रभाषा हिन्दी की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है.
      बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा जारी विज्ञप्ति के द्वारा सूचित किया गया है कि वार्षिक माध्यमिक परीक्षा 2015 के दिनांक 23.03.2015 को प्रथम पाली में आयोजित होने वाली द्वितीय भारतीय भाषा के अंतर्गत अहिन्दी भाषियों के लिए राष्ट्रभाषा हिंदी की परीक्षा अपरिहार्य कारणवश स्थगित की जाती है. स्थगित परीक्षा की सूचना यथाशीघ्र अलग से प्रकाशित की जायेगी. दिनांक 23.03.2015 के प्रथम पाली में द्वितीय भारतीय भाषा के अंतर्गत हिन्दी भाषियों के लिए संस्कृत, अरबी, फ़ारसी एवं भोजपुरी एवं द्वितीय पाली की सभी विषयों की परीक्षा यथा- हिन्दी भाषियों के लिए संस्कृत, अरबी, फ़ारसी, भोजपुरी / अहिन्दी भाषियों के लिए राष्ट्रभाषा हिन्दी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार यथावत संचालित होगी.
मैट्रिक परीक्षार्थी ध्यान दें ! आज प्रथम पाली की अहिन्दी भाषियों के लिए राष्ट्रभाषा हिन्दी की परीक्षा स्थगित है... मैट्रिक परीक्षार्थी ध्यान दें ! आज प्रथम पाली की अहिन्दी भाषियों के लिए राष्ट्रभाषा हिन्दी की परीक्षा स्थगित है... Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.