‘शराब चीज ही ऐसी है न छोड़ी जाए’: 1200 बोतल अवैध शराब बरामद

हुड़दंगियों के लिए होली का त्यौहार परमसुख लेकर आती है. और इस पर्व में मांस-मदिरा कई लोगों के लिए बड़ा आनंददायक होता है. पर जिला प्रशासन ने होली के दिन शराब की बिक्री पर रोक लगा दिया है तो अवैध शराब के कारोबारी इस मौके को और भी जबरदस्त ढंग से भुनाना चाहते हैं. पर चौसा में अवैध शराब के कारोबारी को मौके को भंजाने का प्रयास महंगा पड़ गया.
चौसा पुलिस ने लगातार दूसरी बार भारी मात्रा में शराब बरामद किया है. चौसा पुलिस के द्वारा वाहन चेंकिग के दौरान दो लोगों को 50 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया.
    मिली जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष एनडी निराला, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय एवं सैन्य बल के साथ संध्या गस्ती एवं वाहन चेंकिग के लिए निकले थे. अचानक उन्हें एक गुप्त सूचना मिली कि चौसा के रास्ते एक पिकअप वैन (बीआर 11 एस 7491) देशी शराब लेकर फुलौत जा रही है. पुलिस ने गाड़ी का पीछा कर पकड़ा तो गाड़ी चालक संजय पंडित एवं घनश्याम कुमार यादव ने बताया कि देशी शराब फुलौत के मनोज राय का है. शराब से सम्बंधित कोई कागज़ वे नहीं दिखा सके. तलाशी में 400 ml की 1200 बोतल शराब 50 पेटी में मिला.
     पुलिस ने पकड़ाए घनश्याम कुमार यादव एवं संजय पंडित के विरूद्ध उत्पाद अधिनियम 47 के तहत मामला दर्ज कर दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया.
‘शराब चीज ही ऐसी है न छोड़ी जाए’: 1200 बोतल अवैध शराब बरामद ‘शराब चीज ही ऐसी है न छोड़ी जाए’: 1200 बोतल अवैध शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 04, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.