सुपौल में छात्रों ने रेंजर की वाहन को फूंका

सुपौल| रविवार की देर संध्या सुपौल जिले के गौरवगढ चौक के समीप एक बाइक सवार को प्रशासन की गाडी से ठोकर लगने से बाइक सवार दो परीक्षार्थी घायल हो गये. इसकी सूचना पर अन्य सहपाठी छात्र ने उसी दरम्यान उस मार्ग से गुजर रहे रेंजर की गाडी पर बैठे वर्दीधारी गार्ड को देख भड़क गये और छात्रों ने रेंजर पर हमला कर दिया. किसी तरह रेंजर वकील पासवान अपनी जान बचा कर निकले.
इसी बीच छात्रों ने रेंजर की वाहन पर तेल छिडक कर आग लगा दिया. घटना की सूचना पर करीब एक सौ पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और वाहन में लगे आग को बुझाया. लेकिन तब तक वाहन जल कर खाक हो गया था. इसी बीच वन विभाग के एक कमर्चारी अशोक कुमार अपने बॉस की गाड़ी को देखने पहुंचा तो पुलिस उसे उपद्रवी छात्र समझ कर बुरी तरह पीट डाला. जख्मी कर्मचारी किसी तरह जान बचा कर निकले. सदर थानाध्यक्ष राजकिशोर बैठा ने बताया कि मामले में 29 छात्रों को हिरासत में लिया गया था जिसे जमानत पर छोड दिया गया. मामले में कांड संख्या 92/15 दर्ज किया गया है.
सुपौल में छात्रों ने रेंजर की वाहन को फूंका सुपौल में छात्रों ने रेंजर की वाहन को फूंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 02, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.