राजद नेताओं ने कहा, ‘पार्टी से इस्तीफ़ा देकर नया जनादेश ले सांसद पप्पू यादव’

मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के हाल के बयानों पर मधेपुरा जिला राजद ने आज कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.
      इस मुद्दे पर आयोजित आज की बैठक में जिला राजद जिलाध्यक्ष प्रो० खालिद की अध्यक्षता में करीब तीन दर्जनों नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. नेताओं ने कहा कि मधेपुरा जिला राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद में पूर्ण आस्था रखती है. पूरी पार्टी चट्टानी एकता के साथ अपने नेता के निर्णय के साथ खड़ी है. राजद नेताओं ने कहा कि आज जब नेता का निर्णय गठबंधन धर्म के तहत जदयू के साथ है तो राजद सांसद नेता के निर्णय के विरूद्ध मांझी के साथ है और मांझी भाजपा की शह पर सामजिक न्याय के खिलाफ हैं. मधेपुरा सांसद ने जिस तरह लालू यादव के निर्णय का विरोध किया और नरेंद्र मोदी की प्रशंसा कर लालू प्रसाद को सजा भुगतने की चुनौती दी है, उससे स्पष्ट है कि भाजपा की शह पर सांसद समाजवादियों की धरती कोसी का अपमान कर रहे हैं.
      पूर्व मंत्री राजेन्द्र प्रसाद यादव, प्रदेश राजद उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार यादव, देव किशोर यादव, डॉ० अशोक कुमार समेत करीब तीन दर्जन नेताओं की उपस्थिति में कहा गया कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पप्पू यादव को लालटेन का सिम्बल देकर संसद में भेजने का काम किया, पर सांसद अब अहंकार की भाषा बोल रहे हैं. कहते हैं कि मेरी जीत में राजद की कोई भूमिका नहीं है, तो सांसद को चाहिए कि पार्टी से इस्तीफ़ा देकर नया जनादेश प्राप्त करें.
राजद नेताओं ने कहा, ‘पार्टी से इस्तीफ़ा देकर नया जनादेश ले सांसद पप्पू यादव’ राजद नेताओं ने कहा, ‘पार्टी से इस्तीफ़ा देकर नया जनादेश ले सांसद पप्पू यादव’ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.