पुलिस एसोसिएशन मधेपुरा का हुआ चुनाव: इन्स्पेक्टर नवीन सिंह बने अध्यक्ष

बिहार पुलिस एसोसिएशन की मधेपुरा इकाई में पदाधिकारियों के पांच पदों के लिए हुए चुनाव की सबसे खास बात यह रही कि चुनाव में हिस्सा लेने वाले पुलिस पदाधिकारियों में आम सहमति बनी और सभी पांच पदाधिकारी निर्विरोध चुन लिए गए.
      बिहार पुलिस एसोसिएशन की मधेपुरा इकाई के अध्यक्ष तेज-तर्रार पुलिस इन्स्पेक्टर नवीन कुमार सिंह बने. सचिव स.अ.नि. महेश यादव को बनाया गया जबकि कोषाध्यक्ष स.अ.नि. ह्रदय लाल राम, उपाध्यक्ष अ.नि. राम केवल राम तथा संयुक्त सचिव अ.नि. राजेन्द्र प्रसाद को चुना गया.
      बता दें कि बिहार पुलिस एसोसिएशन के जिला स्तर के पदाधिकारियों के चयन में जिले भर के ए.एस.आई. से इन्स्पेक्टर रैंक के पदाधिकारी ही भाग लेते हैं. अधिकारियों के निर्वाचित होने के बाद हुई बैठक में कुछ मुद्दे उठाये गए जिनमें राज्य स्तर पर निराकरण होने वाली कुछ समस्याओं की चर्चा के साथ पुलिस अधिकारियों को अवकाश मिलने में आने वाली समस्याएँ भी उठाई गई.   
पुलिस एसोसिएशन मधेपुरा का हुआ चुनाव: इन्स्पेक्टर नवीन सिंह बने अध्यक्ष पुलिस एसोसिएशन मधेपुरा का हुआ चुनाव: इन्स्पेक्टर नवीन सिंह बने अध्यक्ष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.