पुलिस को गोली मार देने की धमकी देने वाले कुंदन यादव समेत तीन कुख्यात अपराधी चढ़े मधेपुरा पुलिस के हत्थे

मधेपुरा में कई अपराध को अंजाम देने वाले इन तीन कुख्यातों पर बीती रात भारी रही. मधेपुरा पुलिस ने तीन कुख्यातों को बीती रात कि छापेमारी में गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. कुंदन यादव, झोली यादव और अरूण कुमार यादव की कहानी भी अलग-अलग है.
      मधेपुरा थाना के तुलसीबाड़ी के कुख्यात कुंदन यादव मधेपुरा थाना में ही वर्ष 2014 के चार लंबित मामले में आरोपी हैं. मधेपुरा एसपी आशीष भारती ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में इन तीनों अभियुक्तों को प्रस्तुत बताया कि कुंदन यादव के भय से ग्रामीण इलाकों में दहशत का माहौल व्याप्त है और वर्ष 2014 में कैमूर जिला बल के एक पुलिस अधिकारी के अपने घर आने के क्रम में मोटरसायकिल छीनने में भी इनकी संलिप्तता रही है. सौर बाजार थाना के एक मोटरसायकिल लूट में इनके घर से लूटी गई मोटरसायकिल बरामद हुई.
      अभियुक्त झोली यादव कुंदन यादव के पिता हैं और और कांड संख्यां 735/13 में नामजद हैं और ये अपने पुत्र को अपराध कारित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. इतना ही नहीं ये पुत्र का भय दिखाकर आसपास के लोगों पर एकछत्र राज भी कायम करना चाहते हैं.
      तीसरे अभियुक्त अरूण कुमार यादव मधेपुरा के भिरखी वार्ड नं.21 के रहने वाले हैं और बताया गया कि ये मधेपुरा थानान्तर्गत पांच मामलों में वांछित थे. भू-माफिया अरूण कुमार यादव अपने क्षेत्र में दादागिरी स्थापित करना हहते हैं और किसी की जमीन पर जाकर टांग अडाते हैं और उसके बदले में रंगदारी वसूल करना चाहते हैं.
      विशेष समकालीन अभियान के दौरान इन तीन कुख्यातों के साथ कुल 85 वारंटी बीती रात गिरफ्तार हुए जिनमें से 23 को जेल भेजा गया. कुंदन यादव के बारे में मधेपुरा एसपी ने यह भी बताया कि यह कहा करता था कि पुलिस यदि इसे गिरफ्तार करने आएगी तो पुलिस को भी गोली मार दूंगा.
पुलिस को गोली मार देने की धमकी देने वाले कुंदन यादव समेत तीन कुख्यात अपराधी चढ़े मधेपुरा पुलिस के हत्थे पुलिस को गोली मार देने की धमकी देने वाले कुंदन यादव समेत तीन कुख्यात अपराधी चढ़े मधेपुरा पुलिस के हत्थे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 15, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.