68 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के पुरैनी आलमनगर मुख्यमार्ग में डुमरैल-गणेशपुर दियारा के निकट पुलिस ने दो युवकों को 68 लीटर अवैध देशी महुआ शाराब के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी गुप्त सूचना के आधार पर पुरैनी पुलिस ने उस समय की जब ये दोनों युवक हीरो सुपर  स्प्लेंडर मोटरसायकिल से 68 लीटर अवैध महुआ देशी शराब के साथ आलमनगर की ओर ले जा रहे थे. गिरफ्तार युवकों में से एक पुरैनी का और दूसरा चौसा के लौआलगान  का रहने वाला है.
गिरफ्तारी की पूरी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि आज दोपहर इन लोगों के बारे में गुप्त सूचना मिली कि दो युवक सुनील सिंह और मिथुन कुमार देशी महुआ शराब लेकर अक्सर आलमनगर की ओर किसी गांव एवं किराना की दूकान में बराबर सप्लाई करने के लिए जाते रहते हैं. थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि पुरैनी बाजार सटे कुछ मुहल्लों में कुछ घरों में अवैध महुआ शराब मिलने की सूचना मिली थी जिसे गंभीरता से लेते हुए यह सख्त कदम उठाना पड़ा. बताया गया कि शाम के समय बाजार के आसपास शराब पीकर मंडराने वाले लोगों पर भी प्रशासन की नजर रखी जा रही है. यहाँ एक सप्ताह पूर्व भी 70 लीटर महुआ शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया था.
पर सूत्रों का मानना है कि पुरैनी में बड़े पैमाने पर अवैध देशी शराब का कारोबार चल रहा है और पुलिस इन छोटे अवैध कारोबारियों को गिरफ्त ले लेकर खानापूर्ति कर देती है जबकि बड़े और मालदार अवैध कारोबारी पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहते हैं.
68 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार 68 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ दो युवक गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 16, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.