मोपेड पर ले जा रहा था 70 लीटर अवैध देशी शराब: गिरफ्तार

मधेपुरा जिले में गुप्त रूप से अवैध शराब का धंधा जोरों पर है. मधेपुरा जिला के पुरैनी थानाक्षेत्र में एक युवक को अवैध देशी शराब का धंधा करना तब महंगा पड़ गया जब किसी ने पुलिस को इसकी गुप्त सूचना दे दी और फिर अपनी मोपेड पर 70 लीटर शराब ले जा रहे युवक को पुरैनी पुलिस ने बड़ी आसानी से दबोच लिया.
मिली जानकारी के अनुसार आलमनगर मुख्यमार्ग में डुमरैल-गणेशपुर दियारा के निकट गुप्त सूचना के आधार पर पुरैनी पुलिस ने टीवीएस के मोपेड से आलमनगर की ओर ले जा रहे 70 लीटर अवैध महुआ देशी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया.
         पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गुरूवार की दोपहर डुमरैल झारखंड टोला निवासी बिरेन्द्र सहनी के बारे में पूर्व से ही सूचना थी कि बिरेन्द्र अक्सर अपने घर पर स्वनिर्मित महुआ देशी शराब को लेकर आलमनगर की ओर किसी गांव में सप्लाई करने के लिए जाता है. सुनील कुमार ने यह भी बताया कि पुरैनी बाजार से सटे कुछ मुहल्लों के कुछ घरों में अवैध महुआ शराब मिलने की सूचना मिली थी जिसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस को यह कदम उठानी पड़ी और आज इस धंधे में लिप्त युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि शाम के समय बाजार के आसपास शराब पीकर मंडराने वाले लोगों पर भी प्रशासन की नजर है.
मोपेड पर ले जा रहा था 70 लीटर अवैध देशी शराब: गिरफ्तार मोपेड पर ले जा रहा था 70 लीटर अवैध देशी शराब: गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 05, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.