इंटर परीक्षा कल से, डीएम गोपाल मीणा ने की अपील (सुनें वीडियो)

महाशिवरात्रि पर मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मेले के उदघाटन के अवसर पर आज आयोजित कार्यक्रम में मधेपुरा के जिलाधिकारी ने जहाँ मेले में आने वाले पर्यटकों और श्रद्धालुओं की सुविधा एवं सुरक्षा के खास इंतजाम का आश्वासन दिया वहीँ कल से शुरू होने वाले इंटरमीडिएट परीक्षा को कदाचारमुक्त परीक्षा करने की अपील भी की.
        जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने मधेपुरा के आमजनों से अपील की कि कल से शुरू होने वाली इन्टरमीडिएट परीक्षा को स्वच्छ, कदाचारमुक्त एवं शांतिपूर्ण परीक्षा संचालन करने में जिला प्रशासन को अमूल्य योगदान प्रदान करें.
          डीएम श्री मीणा ने गत वर्ष की परीक्षा की चर्चा करते हुए सबों से अनुरोध किया कि हमने पहले भी कदाचारमुक्त परीक्षा कराने में कीर्तिमान स्थापित किया है. जो यहाँ 40 साल में स्वच्छ परीक्षा नहीं हो सकी थी, मैं सारी परिस्थिति विपरीत होने के बाद भी पिछले साल स्वच्छ, पारदर्शी और कदाचारमुक्त परीक्षा कराने में आपके सहयोग से सफल हुआ था. उन्होंने कहा कि इस बार तो हमारे पक्ष में बहुत सारी हवाएं बह रही है, उस हवा में हम इस बार भी कदाचारमुक्त परीक्षा करावें और इसमें आप सबों का सहयोग चाहिए.
      अंत में डीएम गोपाल मीणा ने अपने लिए इन दो पक्तियों को रखा-
जिनके रोम-रोम में शिव है,
 वही विष पीया करते हैं,
 जमाना उन्हें क्या जलाएगा,
जो श्रृंगार ही अंगार से किया करते हैं.
(सुनें आज क्या कहा जिलाधिकारी गोपाल मीणा ने, यहाँ क्लिक करें.)
(नि० सं०)
इंटर परीक्षा कल से, डीएम गोपाल मीणा ने की अपील (सुनें वीडियो) इंटर परीक्षा कल से, डीएम गोपाल मीणा ने की अपील (सुनें वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.