मौत बनकर आया ट्रक ड्राइवर: ली भिखारी की जान

मौत किसी को नहीं छोड़ती. चाहे वो दुनियां का सबसे शक्तिशाली आदमी हो या फिर भीख मांगकर पेट पालने वाला एक भिखारी. मौत सबको ले जाती है पर जाने के तरीके होते हैं अलग-अलग.
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में आज सुबह पूर्णियां एन एच 107 स्थित मुरलीगंज दुर्गा चौक के समीप एक ट्रक की चपेट में वृद्ध भिखारी के आ जाने से उसकी मौत हो गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पूर्णियां की ओर से आ रही ट्रक तेज रफ्तार व आगे मोड होने के कारण अनियंत्रित हो गई और मुरलीगंज दुर्गा चौक के समीप सडक पार कर रहे 65 वर्षीय भिखारी के सर को कुचल डाला. जिससे वृद्ध भिखारी की मौत मौके पर ही हो गई. भिखारी को कुचलने के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा.
बताया जाता है कि मृतक मुरलीगंज में कुछ दिनों से रह कर भिक्षाटन कर के अपना गुजर बसर कर रहा था. मृतक के संबंध में लोगों का अनुमान हैं कि वह अपने दोनों पैरों से विकलांग था मुसलमान समुदाय से ताल्लुक रखता था. मृतक के स्थायी निवास के संबंध में किसी को कोई जानकारी नहीं है.
 घटना की जानकारी मिलते ही मुरलीगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने घटनास्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जे में लिया. वहीँ मानवता दिखाते हुए मुरलीगंज काशीपुर स्थित मस्जिद चौक के मुस्लिम कमिटी के लोगों के द्वारा मृतक को विधिवत दफनाने के आग्रह पर थानाध्यक्ष ने कमिटी शव को प्रदान किया. 
मौत बनकर आया ट्रक ड्राइवर: ली भिखारी की जान मौत बनकर आया ट्रक ड्राइवर: ली भिखारी की जान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.