विकसित होगा बिहारीगंज रेलवे स्टेशन: मिलेगी लोगों को सुविधा

|दिव्य प्रकाश|06 फरवरी 2015|
पूर्व मध्य रेल के मधेपुरा जिलान्तर्गत बिहारीगंज रेलवे स्टेशन का जल्द ही विकास हो सकता है.  इस बावत बिहारीगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण समस्तीपुर  मंडल के सीनियर डी.एन संजय कुमार ने किया. निर्रेक्षण के दौरान उन्होंने बिहारीगंज के स्टेशन रोड, रेल क्वार्टर सह सड़क, स्टेशन परिसर में लगे शेड चापाकल समेत अन्य चीजों का अवलोकन किया.
 बाद में पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे मीडिया को ऑन द रिकॉर्ड कुछ भी बताने के लिए अधिकृत नहीं हैं. श्री कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को ऑफ़ द रिकार्ड बताया कि बिहारीगंज रेलवे स्टेशन की सभी समस्याओं को नोट कर उसकी तस्वीरें भी मैंने रख ली है. सारे बिन्दुओं से वरीय पदाधिकारियों को अवगत कराया जाएगा और आदेश मिलने के साथ ही स्टेशन को पूर्ण विकसित करने से सम्बंधित कार्य प्रारम्भ किया जाएगा.
रेलवे परिसर में अवैध रूप से महुआ शराब की बिक्री का मुद्दा मधेपुरा टाइम्स द्वारा उठाने पर  उन्होंने धीरे-धीरे सारी समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया. इस मौके पर आई डब्लू सहरसा प्रभात कुमार, पी.डब्लू आई सुनील कुमार, मुकुल वर्मा, समेत स्टेशन अधीक्षक व अन्य कर्मी उपस्थित थे.          
विकसित होगा बिहारीगंज रेलवे स्टेशन: मिलेगी लोगों को सुविधा विकसित होगा बिहारीगंज रेलवे स्टेशन: मिलेगी लोगों को सुविधा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 06, 2015 Rating: 5

2 comments:

  1. एक और धोखा बिहारीगंज और आस पास के भोली-भली जनता को मिलने वाला हैं ! जब मैं छोटा था तब से यही सुनता आ रहा हूँ ! और कुछ नहीं बदला तो वह है बिहारीगंज और वहां का तक़दीर ! पहले वहां से डायरेक्ट समस्तीपुर तक ट्रेन जाती थी, जो समय के साथ धीरे-धीरे पीछे चलता गया ! आज भी बिहारीगंज से बनमनखी जाना हो तो पुरे दिन की बर्बादी होती है ! घोसना तो काफी हुआ जो, भी रेल मंत्री बिहार से बना उसी ने एक-एक कर अपना पत्थर गार दिया जिसे नाम मिला शिलान्यास का !
    १. बिहारीगंज से सिमरि-बख्तियर पुर.
    २. बिहारीगंज से कोपरिया
    ३. बिहारीगंज से कुरसेला
    पता नहीं कोई परियोजना कभी धरती पर आएगा या नहीं भी, भोली भाली जनता आशावादी होती है, मै भी आशावादी हूँ !!!!!!!!!!

    ReplyDelete

Powered by Blogger.