ताला नहीं टूटा तो खिड़की उखाड़ कर कर ली चोरी

|दिव्य प्रकाश|23 जनवरी 2014|
कोसी के इलाके में एक प्रसिद्ध कहावत है, चोर के लिए ताला क्या और बेईमान के लिए केवाला क्या? मतलब कि लाख ताले लगा लो चोर चोरी कर ही लेंगे. और मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ.
      बिहारीगंज के ब्राह्मण टोला स्थित वार्ड 03 निवासी एन.पी.सी.सी कर्मी जवाहर झा के बंद घर में पहले तो चोरों ने ताला तोड़ने का प्रयास किया, पर ताला को मजबूत देखकर चोरों ने अपना इरादा बदल लिया. इरादा चोरी न करने का नहीं, बल्कि ताला न तोड़कर दूसरा तरीका अपनाने का. और फिर चोरों ने घर की खिड़की ही उखाड़ दी. फिर चोर अंदर जाकर हजारों रुपये नगदी समेत घर के सारे सामानों पे हाथ साफ़ कर दिया.
      पीड़ित जवाहर झा ने बताया कि वे कई दिनों से घर से बाहर थे. आज जब वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान गायब है और चोर दरवाजे का लॉक नहीं टूटने पर खिड़की को उखाड़ घर में घुसे और नगदी दो हजार, बक्सा से कपड़े, बर्तन, रेडियो, इमरजेंसी लाइट समेत अन्य सामान चुरा लिए. बिहारीगंज थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने घटना स्थल पर पंहुच कर जायजा लिया. बता दें कि इनदिनों बिहारीगंज थानाक्षेत्र में चोर मस्त और पुलिस पस्त की वजह से आमलोग परेशान हैं.
ताला नहीं टूटा तो खिड़की उखाड़ कर कर ली चोरी ताला नहीं टूटा तो खिड़की उखाड़ कर कर ली चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.