राजद नेता रविन्द्र की विधवा ने कहा, ‘मुझे है जान को खतरा और जल्द हो मेरे पति की हत्या के राज का खुलासा’

सुपौल जिले के मरौना प्रखंड प्रमुख व राजद नेता स्व० रवींद्र कुमार रमण की विधवा विद्या देवी ने एसपी से जान माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है. उन्होंने कहा कि उनपर जान का खतरा है. उनके छोटे छोटे बच्चे हैं और वे हमेशा डरे रहते हैं. प्रमुख ने तत्काल सरकारी गार्ड और हथियार के लाइसेंस की मांग की है.
मालूम हो कि राजद नेता रवींद्र की हत्या 24 अप्रैल 2014 को हुई थी जो एक सनसनी खेज व हाइप्रोफाइल हत्या का मामला था. अपराधियों ने रवींद्र की हत्या उनके लोहियानगर आवास पर सिर पर धारदार हथियार के प्रहार से कर दी थी. 24 अप्रैल की देर शाम वे मरौना से लोकसभा चुनाव में हिस्सा लेकर आये थे. इस मामले में परिस्थिति जन्य साक्ष्य के आधार पर मधेपुरा निवासी मनोज यादव और नीतीश कुमार की गिरफ्तारी हुई थी. लेकिन यह राज आज भी राज ही है कि रवींद्र की हत्या किसने की?
        दिये आवेदन में विद्या देवी ने कहा है कि हत्या के नौ महीने बीतने बाद भी यह स्पष्ट नही हो पाया है कि हत्या की वजह क्या थी? उन्होंने हत्याकांड के खुलासे के साथ साथ हत्या में शामिल सफेदपोशों की खुलासे की भी मांग की है. उन्होंने प्रशासन को अल्टीमेटम देते कहा कि शीघ्र ही इसका खुलासा नहीं हो पाया तो समाहरणालय के समक्ष धरना प्रदर्शन किया जायेगा.
कहतें है पुलिस अधीक्षक: एसपी पंकज कुमार राज ने बताया कि आवेदन की जानकारी नहीं है.अगर ऐसा है तो उन्हें पर्याप्त मदद दी जायेगी और विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.
राजद नेता रविन्द्र की विधवा ने कहा, ‘मुझे है जान को खतरा और जल्द हो मेरे पति की हत्या के राज का खुलासा’ राजद नेता रविन्द्र की विधवा ने कहा, ‘मुझे है जान को खतरा और जल्द हो मेरे पति की हत्या के राज का खुलासा’  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 13, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.