विधायक हमला: एसपी ने कहा हो रही है जांच, लवली मिली विधायक से तो झिटकिया में विधायक के खिलाफ सड़क जाम

मधेपुरा के राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर पर हमले के मामले पर आज दिन भर मधेपुरा गरम रहा. पूर्व सांसद लवली आनंद आज मधेपुरा विधायक से मिली और घटना की निंदा करते हुए उन्होंने इसकी जांच की मांग की. श्रीमती आनंद ने कहा कि जब एक विद्यायक यहाँ सुरक्षित नहीं है तो फिर आम जनता कहाँ तक अपने को सुरक्षित मान सकती है.
      उधर मधेपुरा के एसपी आशीष भारती ने कहा कि विधायक के द्वारा आवेदन दिया गया है कि झिटकिया में एक मेले में उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया और गाड़ी का सीसा फोड़ दिया गया. विधायक के द्वारा यह भी आरोप लगाया गया है कि उनपर गोली भी चलाई गई है. एसपी ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है और अभी तक की जाँच में ग्रामीणों ने कहा है कि उनके द्वारा गोली नहीं चलाई गई है. विधायक द्वारा सांसद पर लगाये आरोपों के बावत एसपी आशीष भारती कहते हैं कि एफआईआर में उन्होंने सांसद के बारे में जिक्र किया है पर अभी तक की जांच में इसकी पुष्टि नहीं हुई है. जांच आगे चल रही है.
      उधर विधायक हमले के मामले में एक आरोपी संजय कुमार ने द्वारा घैलाढ़ थाना में आवेदन देकर कहा गया है कि बीती रात विधायक और उनके गार्ड ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट की और जान मारने की नीयत से तीन फायर किया. उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई और फिर विधायक ने अपने रायफल के बोनेट से अपने गाड़ी का सीसा फोड़कर केस में फंसा देने की धमकी दी. एफआईआर दर्ज कर विद्यायक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर आज दर्जनों ग्रामीणों के द्वारा बैजनाथपुर-सीटियाही सड़क को कई घंटे जाम किये जाने की भी सूचना मिली है.
      कुल मिलाकर मामला उलझता ही जा रहा है और जांच के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा.
विधायक हमला: एसपी ने कहा हो रही है जांच, लवली मिली विधायक से तो झिटकिया में विधायक के खिलाफ सड़क जाम विधायक हमला: एसपी ने कहा हो रही है जांच, लवली मिली विधायक से तो झिटकिया में विधायक के खिलाफ सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.