मधेपुरा विधायक प्रो० चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला: सांसद पर लगाया साजिस का आरोप

मधेपुरा विधानसभा के विधायक प्रो० चंद्रशेखर पर बीती रात अपराधियों ने गोली चलाकर जानलेवा हमला किया. हमले में विधायक बाल-बाल बच गए.
      घटना की जानकारी देते हुए आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राजद विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने बताया कि कल वे मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पुरैनी में हुए कार्यक्रम में शामिल होने गए थे और उसके बाद वे अपने परिचितों से मिल-जुलकर शाम में वापस लौट रहे थे. वापस आने के क्रम में शाम के करीब आठ बजे वे जैसे ही झिटकिया चौक पर पहुंचे और गाड़ी से निकले कि संजय नाम के एक युवक ने उन्हें गाली दी. सिक्यूरिटी ने उसे जैसे ही पकड़ा दो चार लोग और आ गए और इसी बीच संजय ने अपने को छुडा लिया. प्रो० चंद्रशेखर ने बताया कि लाठी-डंडे से वे मेरी गाड़ी पर प्रहार करने लगे और राम कुमार नामक एक युवक बोला कि विधायक है तो क्या है, मारो इसको. और फिर कुछ दूरी से वे गोलियाँ चलाने ले. मैंने बैठकर जान बचाई और जैसे ही खड़ा हुआ फिर एक गोली चली. तबतक लोग जमा हो गए और अपराधी भाग गए.
      अपने ऊपर हमले का कारण बताते हुए प्रो० चंद्रशेखर ने इसे मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव की साजिस कहा है. विधायक ने कहा कि वे सांसद की गलतबयानी का हमेशा से विरोध करते आ रहे हैं, इसलिए उन्होंने ये हमला करवाया है. उन्होंने कहा कि उनपर किया गया हमला सरकार और जिला प्रशासन के लिए खुली चुनौती है.
      घटना के बावत घैलाढ़ थाना में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है.
मधेपुरा विधायक प्रो० चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला: सांसद पर लगाया साजिस का आरोप मधेपुरा विधायक प्रो० चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला: सांसद पर लगाया साजिस का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.