सांसद के पास जिस डॉक्टर पर घूस मांगने का लगाया आरोप वह डॉक्टर भी था वहीँ मौजूद

मधेपुरा जिला के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय परिसर में मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के द्वारा आयोजित जनता दर्शन कार्यक्रम में पहले पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की. इस दौरान सांसद ने पदाधिकारियों को आम एवं खास में फर्क नहीं करनें की नसीहत दी. साथ हीं पदाधिकारियों को प्रखंड एवं अंचल कार्यालय को दलाल एवं बिचैलियों से जनता को बचाने के लिए ऑफिस की दीवारों पर बड़ी-बड़ी बोर्ड लगवानें का भी निर्देश दिया.
जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान सांसद उस वक्त अवाक रह गए जब अपनी फ़रियाद लेकर आए एक व्यक्ति नें सांसद से माईक मांगकर पुरैनी पीएचसी के डाक्टर विनय कृष्ण पर इंज्यूरी रिपोर्ट लिखने के एवज में 15000 रू० की राशि घूस के रूप में मांगनें का आरोप लगाया. उस वक्त डा०  विनय कृष्ण सारे पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे. वहीं कार्यक्रम में 80 प्रतिशत मामले जमीन विवाद से सम्बंधित आए.
सांसद के पास जिस डॉक्टर पर घूस मांगने का लगाया आरोप वह डॉक्टर भी था वहीँ मौजूद सांसद के पास जिस डॉक्टर पर घूस मांगने का लगाया आरोप वह डॉक्टर भी था वहीँ मौजूद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.