पिटाई के बाद भी गोरखधंधे में है सक्रिय: टाइम्स कैमरे में दूसरे दिन कैद हुई महिला दलाल

नववर्ष के पहले दिन मधेपुरा टाइम्स के कैमरे में मधेपुरा जिला मुख्यालय में महिला दलाल तब कैद हुई थी जब ठगी की शिकार कुछ अन्य महिलायें उसकी पिटाई कर रही थी. आरोपी महिला ने कैमरे के सामने कबूल किया था कि उसने पांच लोगों से बीस हजार रूपये लोन दिलाने के नाम पर लिए थे.
      भले ही उस दिन इस महिला को, जो अपना नाम सोनी देवी और घर झिटकिया बताती है, को पैसे लौटाने की चेतावनी के साथ छोड़ दिया गया हो, पर उसने अपना धंधा शायद नहीं छोड़ा है.
      मधेपुरा जिला मुख्यालय के पार्वती सायंस कॉलेज के पास आज फिर सोनी देवी सक्रिय दिखी और भोले-भाले लोगों को फुसलाकर आश्वासन दे रही थी. मधेपुरा टाइम्स का कैमरा खुला तो सोनी खिसकने लगी. उसके बाद वहाँ मौजूद कई लोगों ने बताया कि सोनी लोन दिलाने के नाम पर उनसे पैसे लिए हैं. मौके पर रूपौली के रामदेव ऋषिदेव ने कहा कि सोनी ने उनसे एक साल पहले पन्द्रह सौ रूपये लोन दिलाने के नाम पर लिया था, अब वह रोजगार गारंटी का काम करा रही है और कहती है कि पैसा उसी में लग गया.
पिटाई के बाद भी गोरखधंधे में है सक्रिय: टाइम्स कैमरे में दूसरे दिन कैद हुई महिला दलाल पिटाई के बाद भी गोरखधंधे में है सक्रिय: टाइम्स कैमरे में दूसरे दिन कैद हुई महिला दलाल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 06, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.