क्रिकेट: मधेपुरा की टीम ने जीता टी-20 कप

|दिव्य प्रकाश|27 जनवरी 2015|
मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में यूथ क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में खेले जा रहे अंतरजिला टी-20 क्रिकेट मैच का फाइनल मुकाबला 26 जनवरी को मधेपुरा बनाम बिहारीगंज के बीच खेला गया, जिसमें मधेपुरा ने बिहारीगंज को हरा कप पर कब्ज़ा जमा लिया.  
मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए मधेपुरा की टीम ने पूरे 20 ऑवर का मैच खेलकर 144 रन बनाए और बिहारीगंज टीम के सामने 145 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में पिच पर खेलने उतरी बिहारीगंज की टीम के खिलाड़ियों ने लक्ष्य तक पहुँचने की भरसक कोशिश की, पर  लक्ष्य से मात्र 04 रन पीछे रह गई. टीम के खिलाड़ी उप कप्तान मो० सुल्तान पिच पर काफी देर तक टिके रहे फिर भी अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. खेल में अंतिम समय तक संस्पेंस बना रहा.
 विजेता टीम को मधेपुरा की जिला परिषद् अध्यक्षा मंजू देवी ने कप प्रदान किया. इस मौके पर जिप सदस्य दिनेश फ़ौजी, मुरलीगंज के वार्ड पार्षद श्वेत कमल बौआ के अलावे शिक्षक संघ राज्य प्रतिनिधि विश्वजीत कुमार, राजद प्रदेश महासचिव डॉ राजेश रत्न, रीयल माडर्न पब्लिक स्कूल के निदेशक रमेश भगत समेत बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित थे.   
क्रिकेट: मधेपुरा की टीम ने जीता टी-20 कप क्रिकेट: मधेपुरा की टीम ने जीता टी-20 कप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.