चोरी की दो मोटरसायकिल बरामद: कहीं ये आपकी गायब मोटरसायकिल तो नहीं?

बीती शाम मधेपुरा के चौसा थानाक्षेत्र से चोरी की दो मोटरसायकिल बरामद हुई. दरअसल एक मोटरसायकिल चोर की गिरफ्तारी के बाद ऐसा हुआ.
      घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार कल शाम को जिस समय चौसा पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी, उसी समय जब पुलिस ने एक मोटरसायकिल सवार युवक को रोकने का इशारा किया तो वह रूकने के बजाय भागने लगा. सवार के मोटरसायकिल का नंबर प्लेट भी पलटा हुआ था. पुलिस का शक बढ़ा और पीछा कर उस युवक को दबोच लिया.
      गहन पूछताछ पर पता चला कि वह मोटरसायकिल चोरी की है. जब नंबर प्लेट पलटाया गया तो हीरो स्प्लेंडर मोटरसायकिल का नंबर BR 50A 0741 था. जब युवक पर दवाब पर सहरसा जिले के सौरबाजार थाना के खजुरी निवासी हेमंत कुमार राज उर्फ मिथिलेश पंडित ने यह भी बताया कि एक अन्य चोरी की मोटरसाइकिल उसने लौआलगान स्थित ससुराल में रखा है. पुलिस ने चोरी की दूसरी मोटरसायकिल (हीरो पैशन प्रो BR 50A 5232) भी उसके ससुराल से बरामद कर हेमंत पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है.
चोरी की दो मोटरसायकिल बरामद: कहीं ये आपकी गायब मोटरसायकिल तो नहीं? चोरी की दो मोटरसायकिल बरामद: कहीं ये आपकी गायब मोटरसायकिल तो नहीं? Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2015 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.